टीम इंडिया ने पाकिस्तान को मरवा दिया, जानिये आखिर ऐसा क्यों बोल रहे हैं शोएब अख्तर?

पाकिस्तान टीम टी-20 विश्वकप 2022 के अपने शुरुआती दो मैच हार चुकी है, जिसकी वजह से सेमीफाइनल में पहुंचना इस बात पर निर्भर करेगा कि भारत ग्रुप 2 के अपने सभी मैच जीत ले।

New Delhi, Oct 31 : दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को खेले गये मैच में भारतीय टीम को हरा दिया, जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आगबबूला हो गये, टीम इंडिया की हार से अख्तर इस कदर गुस्सा हो गये, कि एक बयान से सनसनी मचा दी है, शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर निशाना साधते हुए यहां तक कह डाला कि टीम इंडिया ने तो हमें मरवा दिया।

Advertisement

टीम इंडिया ने पाक को मरवा दिया
आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम टी-20 विश्वकप 2022 के अपने शुरुआती दो मैच हार चुकी है, जिसकी वजह से सेमीफाइनल में पहुंचना इस बात पर निर्भर करेगा कि भारत ग्रुप 2 के अपने सभी मैच जीत ले, TEam india1 इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका और जिम्बॉब्बे ग्रुप-2 के अपने 2-2 मैच हार जाये, रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के मैच हारते ही पाक की टीम टी-20 विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है।

Advertisement

अख्तर का बयान वायरल
पाकिस्तानी टीम की इस तरह हारने के बाद शोएब अख्तर आगबबूला हो गये, उन्होने अपने यू-ट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के खिलाफ जमकर जहर उगला, शोएब ने कहा टीम इंडिया के बल्लेबाज अगर संयम से खेलते, तो 150 रन बोर्ड पर लगा सकते थे, shoaib akhtar टीम इंडिया ने तो हमें मरवा दिया, इन पिचों पर खेलना आसान नहीं है, भारतीय बल्लेबाजों ने बहुत निराश किया है। पूर्व गेंदबाज ने कहा टीम डिया के बल्लेबाज अगर ज्यादा जल्दी ना दिखाते, तो 150 रन आराम से बनाये जा सकते थे, टारगेट जीत के लिये काफी होता, लुंगी एनगिडी ने कमाल की गेंदबाजी की, लेकिन उनके पास ज्यादा गति नहीं है, उन्होने शॉर्ट गेंद और सीम के साथ भारतीय बल्लेबाजों के विकेट चटकाये।

Advertisement

पाक की संभावना खत्म
शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तानी टीम की संभावना अब खत्म हो चुकी है, मैंने पहले कहा था कि दक्षिण अफ्रीका भारत और पाकिस्तान को हराने की ताकत रखता है, लेकिन मैं चाहता था कि दक्षिण अफ्रीका को भारत हरा दें, pakistan ताकि पाकिस्तान को मौका मिले, लेकिन अब तो लग रहा है कि दक्षिण अफ्रीका पाकिस्तान को भी हरा देगी।