आलीशान घर, लग्जरी कार, लैविफ लाइफस्टाइल, जानिये कितनी संपत्ति की मालकिन है ऐश्वर्या राय

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का दुबई में एक आलीशान घर है, यहां जुमेराह गोल्फ एस्टेट के सैंक्चुअरी फॉल्स में उनका बंगला है, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है।

New Delhi, Nov 01 : पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का आज जन्मदिन है, ऐश आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐश की खूबसूरती की मिसाल भारत ही नहीं दुनिया में दी जाती हैं, अपने दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होने करोड़ों फैंस बना लिये, एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया, अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश ने कम ही फिल्मों में काम किया, ऐश्वर्या एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बिजनेस वुमेन भी हैं, वो आलीशान जिंदगी जीती हैं। आइये उनकी संपत्ति के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

आलीशान घर
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का दुबई में एक आलीशान घर है, यहां जुमेराह गोल्फ एस्टेट के सैंक्चुअरी फॉल्स में उनका बंगला है, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है, मुंबई के बांद्रा में भी ऐश का एक लग्जरी अपार्टमेंट है, aishwarya rai bachchan जिसकी कीमत करीब 21 करोड़ रुपये है। साथ ही ऐश बच्चन महंगी कारों की भी शौकीन हैं, उनके पास रोल्स रॉयस घोस्ट, मर्सिडीज बेंज, ऑडी जैसी महंगी कारें है।

Advertisement

ऐश की कमाई
बतौर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय मोटी कमाई करती हैं, एक रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये 3 से 5 करोड़ चार्ज करती है, इसके अलावा वो एक बिजनेसवुमन भी हैं, उद्योग से भी उनकी अच्छी कमाई होती है, एमबी नाम की एक कंरनी में ऐश ने करीब 1 करोड़ रुपया निवेश किया है, जो एक एनवायरनमेंट इंटेलिजेंस स्टार्टअप है, लॉरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर होने की वजह से भी उन्हें अच्छी कमाई होती है।

Advertisement

कुल संपत्ति
लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाली ऐश्वर्या राय की कुल संपत्ति की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 760 करोड़ है, 2009 में हॉलीवुड के सबसे अमीर सितारों की सूची में फोर्ब्स ने इनका भी नाम शामिल किया था, तब वो 387वीं रैंक पर थी।