63 की उम्र में नीना गुप्ता ने करा लिया ऐसा फोटोशूट, लोगों को याद आये पुराने दिन

एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं, हाल ही में वो एक टीवी रिएलिटी शो में पहुंची, इस दौरान उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

New Delhi, Nov 02 : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग और बेबाक बयानों के लिये मशहूर हैं, नीगा ढलती उम्र के साथ भी खूब तारीफें बटोरती हैं, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ऊंचाई के प्रमोशन में बिजी हैं, इस बीच उनका नया लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

Advertisement

नया लुक
एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं, हाल ही में वो एक टीवी रिएलिटी शो में पहुंची, इस दौरान उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, नीना गुप्ता के इस लुक की तस्वीरें देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

साड़ी में पहुंची
सामने आई इन तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि नीना गुप्ता इस दौरान हरे और पीले रंग के लहंगा चोली में खूबसूरत नजर आ रही है, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नेकलेस तथा मैचिंग चूड़ियों के साथ पूरा किया है। इसके साथ ही खुले बाल, बिंदी, प्यारी सी मुस्कुराहट नीना के इस लुक को कहीं ज्यादा हसीन बना रही है, नीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

63 साल की है नीना
आपको बता दें कि नीना गुप्ता 63 साल की है, वो इस उम्र में भी बोल्ड लुक देने से परहेज नहीं करती हैं, वो आये दिन एक से एक बढकर एक तस्वीरें तथा वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, सोशल मीडिया यूजर्स भी नीना के इस लुक पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही फैंस का कहना है कि उन्हें नीना का ये लुक देखकर सालों पुराना गाना चोली के पीछे …. याद आ रहा है।