स्टाइल के चक्कर में सबकुछ दिखा बैठी दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हो रही वायरल

इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग ही रही थी, लेकिन उनका ये ड्रेस उन पर ही भारी पड़ गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थी।

New Delhi, Nov 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिये भी जानी जाती हैं, हाल ही में उनकी फिल्म पठान का टीजर हुआ है, इस टीजर के सामने आते ही एक बार फिर से दीपिका ने अपना शानदार लुक दिखाया है, उनकी हॉटनेस ने लोगों का ध्यान खींचा है, असल जिंदगी में भी दीपिका कई बार हॉटनेस से लोगों को बेकाबू कर चुकी हैं, हालांकि इस बार वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Advertisement

दीपिका का ऊप्स मोमेंट
2017 में दीपिका पादुकोण ने एक हॉलीवुड फिल्म की थी, जिसका नाम ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ जेंडर केज था, फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ज्यादा ही बोल्ड ड्रेस पहन लिया था, जिसका नतीजा ये रहा कि उन्हें बार-बार अपना ड्रेस संभालना पड़ा था, फिल्म में दीपिका ने वैसे तो कमाल की एक्टिंग की थी, भारत में फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका ने गोल्ड कलर का गाउन पहना था, जो पीछे से बैकलेस था, आगे से भी काफी खुला था।

Advertisement

वायरल हुई थी तस्वीर
आपको बता दें कि इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग ही रही थी, लेकिन उनका ये ड्रेस उन पर ही भारी पड़ गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आई थी।

Advertisement

दीपिका की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी, इसके बाद आखिरी बार उनको अनन्या पांडे के साथ फिल्म गहराइयां में देखा गया था, फिर प्रभास के साथ उनकी अगली फिल्म है, deepika padukone12 जिसका नाम है प्रोजेक्ट के, इस फिल्म में अमिताभ भी लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा वो शाहरुख खान के साथ पठान तथा ऋतिक के साथ फाइटर में भी नजर आएंगी।