PoK पर बड़ा बयान दे गये राजनाथ सिंह, धैर्य रखिये, कीमत चुकानी होगी

राजनाथ सिंह ने कहा कि इस देश के लोग अच्छी तरह से मूल्यांकन कर सकते हैं कि पहले की सरकारों ने क्या किया है और वर्तमान सरकार क्या कर रही है।

New Delhi, Nov 03 : केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि हमें पीओके को लेकर धैर्य रखना चाहिये, बीजेपी जो कहती है, वो करके दिखाती है, रक्षा मंत्री ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के जयसिंहपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, इस दौरान कई लोगों ने उनसे कहा कि पीओके को भारत में मिलाना चाहिये।

Advertisement

क्या कहा
राजनाथ सिंह ने कहा कि इस देश के लोग अच्छी तरह से मूल्यांकन कर सकते हैं कि पहले की सरकारों ने क्या किया है और वर्तमान सरकार क्या कर रही है, कांग्रेस आजादी के बाद लंबे समय तक सत्ता में रही है, लेकिन सिर्फ दो प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और नरेन्द्र मोदी ने ही हिमाचल प्रदेश को महत्व दिया।

Advertisement

6 मेडिकल कॉलेज खुल गये
केन्द्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश में एक नहीं 6 मेडिकल कॉलेज या तो खुल गये हैं, या खुल रहे हैं, यहां एम्स भी खोला गया है। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत की वैश्विक मंच पर प्रतिष्ठा बढी है।

Advertisement

हमारा लक्ष्य गिलगित बाल्टिस्तान तक पहुंचना
राजनाथ सिंह ने कहा आज भारत अगर वैश्विक मंच पर कुछ कहता है, तो अन्य देश ध्यान से सुनते हैं, भारत क्या कह रहा है, इससे पहले राजनाथ सिंह ने कहा था कि पीओके में पाकिस्तान ने जो किया है, उसे उसकी कीमत चुकानी होगी, पाकिस्तान पीओके में अत्याचार कर रहा है, हम ऐसा नहीं होने देंगे, हमारा लक्ष्य गिलगित-बाल्टिस्तान तक पहुंचना है।