जबरदस्त ट्रोल हो रहे सुधीर चौधरी, आजतक पर भी सवाल, विराट-अनुष्का से जुड़ा है मामला

कोहली के बेडरुम का वीडियो लीक और लाइव, जी हां, देश के नंबर वन न्यूज चैनल ने इसी नाम से प्रोग्राम बनाया था, इतना ही नहीं साथ में विराट की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तस्वीर भी लगा दी।

New Delhi, Nov 04 : चर्चित टीवी पत्रकार सुधीर चौधरी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक और आलोचक दोनों हैं, यही वजह है कि वो आये दिन चर्चा में बने रहते हैं, फिर से एक बार सुधीर चौधरी अपने आलोचकों के निशाने पर हैं, उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो आजतक के एक प्रोग्राम का है, आइये आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

क्या है मामला
टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्वकप खेल रही है, जहां विराट कोहली भी हैं, विराट का बल्ला जमकर रन उगल रहा है, पिछले 4 मैचों में उन्होने 3 नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली है। Virat Kohli2 हालांकि पिछले दिनों उनके होटल के कमरे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इसी बात को लेकर आजतक ने प्रोग्राम बनाया, जिसका कैप्शन ऐसा दिया, कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करने लगे।

Advertisement

क्या था कैप्शन
कोहली के बेडरुम का वीडियो लीक और लाइव, जी हां, देश के नंबर वन न्यूज चैनल ने इसी नाम से प्रोग्राम बनाया था, इतना ही नहीं साथ में विराट की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तस्वीर भी लगा दी, sudhir (1) जिससे मामला कुछ और ही लगने लगा, तस्वीर वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर आजतक और सुधीर चौधरी दोनों को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

लोग क्या लिख रहे
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा यह देखना दुखद है कि इंडिया टुडे समूह ने यह रास्ता अपनाया। एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में मैं उनकी पत्रकारिता की प्रशंसा करता था। तस्वीर को ध्यान से देखिये, बेडरूम और अनुष्का शर्मा की तस्वीर का उपयोग दर्शकों की उन बुनियादी चाहतों को संतुष्ट करने के लिए किया गया है जिसे यह व्यक्ति आकर्षित करता है और दर्शकों का वह समूह अब इंडिया टुडे को चाहिए।”