एक तो ट्रांसपेरेंट ड्रेस, ऊपर से जमीन पर बैठकर पोज, अरबाज की प्रेमिका ने पार कर दी सारी हदें

इन तस्वीरों में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी जमीन पर बैठी हुई हैं, तस्वीरों में जॉर्जिया ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने नजर आ रही हैं।

New Delhi, Nov 05 : अरबाज खान की विदेशी प्रेमिका कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर देती है, उन्हें किसी के सामने देखने में भी कई बार सोचना पड़ता है, इस बात से आप खुद समझ सकते हैं कि बोल्डनेस और हॉटनेस में अरबाज खान की प्रेमिका बॉलीवुड की हर हसीना से आगे है, इस बार जॉर्जिया एंड्रियानी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर जमीन पर बैठ गई है, मॉडल ने ऐसे-ऐसे पोज दिये हैं, कि उनका लुक वायरल हो रहा है।

Advertisement

ट्रांसपेरेंट कपड़े
इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी जमीन पर बैठी हुई हैं, तस्वीरों में जॉर्जिया ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने नजर आ रही हैं, इन कपड़ों को पहनकर जॉर्जिया ना सिर्फ जमीन पर बैठकर किलर पोज दे रही हैं, बल्कि अपनी बॉडी भी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

किलर पोज
जॉर्जिया ने इस ड्रेस को पहनकर जमीन पर बैठकर ऐसे कातिलाना पोज दिये हैं कि फैंस का तस्वीरें देखकर खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है, खास बात ये है कि इन तस्वीरों में जॉर्जिया ना सिर्फ क से बढकर एक किलर पोज दे रही है, बल्कि अदाएं भी दिखा रही है, तस्वीरों को किसी और ने नहीं बल्कि खुद मॉडल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, तस्वीरों के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ब्लैक सही में कितना हैप्पी कलर है।

Advertisement

इटेलियन मॉडल है जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस है, जो बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही है, georgia जॉर्जिया लंबे समय से अरबाज खान के साथ रिलेशन में है, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, दोनों के बीच उम्र का फासला भी काफी ज्यादा है, लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त बान्डिंग है।