सुनील शेट्टी की बेटी के प्यार में डूबे नजर आये केएल राहुल, अथिया ने भी खुलेआम किया इजहार

अथिया शेट्टी और केएल राहुल शुरुआती दिनों में अपने प्यार को दुनिया से छिपाकर रखा था, लेकिन धीरे-धीरे इन्होने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करना शुरु कर दिया।

New Delhi, Nov 05 : बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है, पिछले कई सालों से उनका नाम भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ रहा है, ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, खैर केएल राहुल ने अपने लेडी लव अथिया के जन्मदिन की ढेर सारी मुबारकबाद दी है, उन्होने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अथिया के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं, ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

खुलेआम इजहार
अथिया शेट्टी और केएल राहुल शुरुआती दिनों में अपने प्यार को दुनिया से छिपाकर रखा था, लेकिन धीरे-धीरे इन्होने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करना शुरु कर दिया, दोनों अब खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

प्यार के साथ-साथ मसखरी
अथिया के जन्मदिन पर केएल राहुल ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, पहली तस्वीरें में वो अथिया के प्यार में डूबे दिख रहे हैं, लेकिन दूसरी तस्वीर में दोनों की मसखरी दिख रही है, इनकी तीसरी तस्वीर भी खूबसूरत है, इस पोस्ट पर अथिया ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट में लिखा है लव यू।

Advertisement

भाई ने खींची टांग
अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर बहन के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, बहन को जन्मदिन विश किया है, लेकिन हर भाई-बहन की तरह अहान ने भी अथिया की टांग खिंचाई की है, उन्होने कैप्शन में लिखा है, बहन को हैप्पी बर्थडे, जिसके बाद बेस्ट भाई है, कहते हैं कि उम्र के साथ बुद्धि बढती है, लेकिन तुम्हारे केस में ऐसा नहीं है।

https://www.instagram.com/p/CkkrIkBrZZc/