सुकेश चंद्रशेखर का लेटर बम, आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर संगीन आरोप

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में लिखा है, केजरीवाल आपने मुझसे तिहाड़ जेल में फोन पर बात की, सत्येन्द्र जैन के फोन में आपका नंबर एके-2 के नाम से सेव है।

New Delhi, Nov 05 : दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर संगीन आरोप लगाये हैं, सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला, तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं, तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिये, मुझे राज्यसभा सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता।

Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाये गंभीर आरोप
आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में लिखा है कि आपने ये भी कहा कि 30 अन्य लोगों को लाने के लिये जो 500 करोड़ रुपये जुटाकर कर्नाटक तथा तमिलनाडु में आप को मजबूत कर सके, sukesh आपने सत्येन्द्र जैन के साथ मिलकर मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की, और वहीं पर ही आपके निर्देश पर 50 करोड़ रुपये की डील हुई, असोला के एक फार्म हाउस पर सत्येन्द्र जैन और कैलाश गहलोत को दिये।

Advertisement

केजरीवाल से फोन पर बात
महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में आगे लिखा है, केजरीवाल आपने मुझसे तिहाड़ जेल में फोन पर बात की, सत्येन्द्र जैन के फोन में आपका नंबर एके-2 के नाम से सेव है। सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर के आखिर में लिखा है कि आप मुझे तिहाड़ जेल के एडमिनिस्ट्रेशन के जरिये धमका नहीं सकते, आप भी कानून से बड़े नहीं हो।

Advertisement

आम आदमी पार्टी का जवाब
महाठग सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों तथा लेटर पर रिएक्शन देते हुए आम आदमी पार्टी विधायक तथा प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी सुकेश चंद्रशेखर का सहारा ले रही है, वो उसके इशारे पर बोल रहे हैं, स्टार कैंपेनर बना रही है तो ये भी बता दे।