शोएब मलिक से तलाक लेने वाली है सानिया मिर्जा, इन सितारों की भी उड़ चुकी है डिवोर्स की अफवाह

इन्हीं सब सोशल मीडिया पोस्ट के बाद इंटरनेट पर इस बात की चर्चा होने लगी कि भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर अलग होने वाले हैं, हालांकि पहले भी कई सेलेब्स के अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है।

New Delhi, Nov 08 : स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं, कई पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में भी इसी तरह की बातें कही जा रही है, दरअसल सानिया ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किये थे, जिसके बाद इस तरह की बातों को हवा मिली, सानिया ने कुछ दिन पहले शोएब के साथ बेटे इजहान का जन्मदिन मनाया था, तब शोएब ने तो जन्मदिन की तस्वीरें पोस्ट की, लेकिन सानिया ने नहीं की। कुछ दिनों बाद सानिया ने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट करके लिखा, वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं, सानिया मिर्जा ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होने पूछा कि टूट दिल कहां जाते हैं।

Advertisement

तलाक की अटकलें
इन्हीं सब सोशल मीडिया पोस्ट के बाद इंटरनेट पर इस बात की चर्चा होने लगी कि भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर अलग होने वाले हैं, हालांकि पहले भी कई सेलेब्स के अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

रणवीर-दीपिका
कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में भी ऐसे ही कयास लगाये जा रहे थे, Ranveer Deepika कि दोनों में सब ठीक नहीं है, कहा गया कि दोनों अलग होने वाले हैं, हालांकि कुछ दिनों में ही इस अफवाह की हवा निकल गई।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस
पूर्व विश्व सुंदरी तथा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी अफवाह उड़ चुकी हैं priyanka nick कि वो निक जोनस से अलग हो रही है, हालांकि अभी तक ये बातें अफवाह ही साबित हुई है, दोनों शादीशुदा जीवन अच्छी तरह जी रहे हैं।

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या राय तथा अभिषेक बच्चन के डिवोर्स की कई बार अफवाह उड़ी, एक शख्स ने तो ट्विटर पर अभिषेक से ही तलाक को लेकर कमेंट कर पूछा, जूनियर बच्चन ने भी उस शख्स को करार जवाब देते हुए लिखा, ठीक है तो मेरा तलाक हो रहा है, मुझे बताने के लिये धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दूसरी शादी कब कर रहा हूं, धन्यवाद, हैशटैग बेवकूफ।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत
शाहिद कपूर ने एक बार मजाक में कह दिया था कि मीरा उन्हें तलाक देने वाली थी, Mira shahid उसके बाद तो ये बात तेजी से फैल गई कि दोनों तलाक लेने वाले हैं।