जीत की दुआ, दनादन फ्लाइंग किस… सोशल मीडिया पर छा गई ये मिस्ट्री गर्ल, वीडियो

न्यूजीलैंड और पाक का मैच देखने पहुंची एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान खींचा है, इस खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

New Delhi, Nov 10 : पाकिस्तानी टीम टी-20 विश्वकप के फाइनल में पहुंच चुकी है, गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन तथा बाबर आजम-मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों के दम पर पाक ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराया, रविवार को फाइनल में पाकिस्तान किससे भिड़ेगा, ये भारत तथा इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल के रिजल्ट से तय होगा।

Advertisement

मिस्ट्री गर्ल
न्यूजीलैंड और पाक का मैच देखने पहुंची एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान खींचा है, इस खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में वो पाकिस्तान की जीत की दुआ करती नजर आ रही है, mystry (1) फाइनल का टिकट कटाने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा, कि पाकिस्तान के लिये मिस्ट्री गर्ल की दुआ कबूल हो गई है, मिस्ट्री गर्ल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिस,में वो कैमरे को देखते ही फ्लाइंड किस देती नजर आ रही हैं, क्रिकेट फैंस भी मिस्ट्री गर्ल का अंदाज देखकर उसके दीवाने हो गये हैं।

Advertisement

न्यूजीलैंड बाहर
ग्रुप मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली किवी टीम का विश्वकप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया है, जीत के लिये मिले 153 रनों के लक्ष्य को पाकिस्तान ने 3 विकेट खोकर 5 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।  दूसरी ओर पाकिस्तान किस्मत के सहारे सेमीफाइनल तक पहुंची, पाक टीम के तेवर बिल्कुल बदले नजर आ रहे हैं, उसके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, सोने पे सुहागा कप्तान बाबर आजम और रिजवान का फॉर्म में लौटना है, जिन्होने सेमीफाइनल में 76 गेंदों में 105 रनों की साझेदारी की, जिससे पाक टीम जीत की ओर बढ चली।

Advertisement

फॉर्म में लौटे बाबर-रिजवान
खराब फॉर्म के कारण आलोचना झेल रहे कप्तान बाबर आजम ने सेमीफाइनल में 42 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 53 रन बनाये, जबकि रिजवान ने 43 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली, मोहम्मद हारिस ने 26 गेंदों में 30 रन बनाये। इससे पहले पाक के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट पर 152 पर रोक दिया था, न्यूजीलैंड के लिये डेरिल मिशेल ने 35 गेंदों में नाबाद 53 तथा कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली।