जडेजा ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठाये सवाल, कही बेहद चुभने वाली बात

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में टीम इंडिया ने घटिया क्रिकेट खेली, करोड़ों भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया।

New Delhi, Nov 11 : टी-20 विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट से हार के बाद कप्तान, कोच समेत टीम इंडिया के खिलाड़ी फैंस के निशाने पर हैं, पूरे टी-20 विश्वकप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन और अंक तालिका में शीर्ष पर रहने के बाद टीम इंडिया की सेमीफाइनल में हवा निकल गई।

Advertisement

जडेजा ने कप्तानी पर उठाये सवाल
इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में टीम इंडिया ने घटिया क्रिकेट खेली, TEam india9 करोड़ों भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया, एक बार फिर आईसीसी टूर्नामेंट जीतने में नाकाम रहने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अजय जडेजा ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े किये हैं।

Advertisement

चुभने वाली बात
अजय जडेजा ने रोहित की कप्तानी पर सवाल खड़े करते हुए कहा, मैं एक बात कहना चाहता हूं, अगर रोहित इस बात को सुनेंगे, तो उन्हें बहुत चुभेगी, अगर आपको टीम बनानी है, तो पूरे साल कप्तान को टीम के खिलाड़ियों के साथ रहना होता है, आप मुझे बता दें कि रोहित शर्मा पूरे साल कितने दौरों पर टीम इंडिया के साथ रहे हैं।

Advertisement

टीम प्रबंधन पर भी तंज
पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा काफी पहले भी मैं ये बात कह चुका हूं, टीम बनाना है तो टीम के साथ रहना सीखिये, अब कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जाएंगे, घर का एक बुजुर्ग साथ होना चाहिये, Team india5 अगर घर में 7 बुजुर्ग हैं, तो फिर चिंता की बात है, इस साल कुल 7 खिलाड़ी टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं, इसी को लेकर जडेजा ने टीम प्रबंधन पर तंज कसा है, वनडे टेस्ट तथा टी-20 प्रारुप को मिलाकर इस साल विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, बुमराह और शिखर धवन टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं, ऐसे में खिलाड़ी बेहद कंफ्यूज्ड नजर आ रहे हैं।