अब यही देखना बाकी था, उर्फी जावेद ने दूसरे के हाथों से ढकी अपनी इज्जत, वीडियो

उर्फी जावेद ने जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया, ये वायरल हो गया, इस वीडियो की बात करें, तो इसमें एक्ट्रेस ने कपड़े नहीं पहने है, वो एक सफेद स्टूल पर बैठी है, बैकग्राउंड भी सफेद है।

New Delhi, Nov 11 : उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर जब-जब अपने नये वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती है, दुनिया को हैरान कर देती है, इस बार उर्फी जावेद ने ऐसे अंदाज में वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गये हैं, किसी ने कभी नहीं सोचा था, कि इस लुक में भी वीडियो बनाकर पोस्ट किया जा सकता है। पहले तो उर्फी बिना कपड़ों के टॉपलेस और ब्रालेस होकर वीडियो पोस्ट करती थी, ऊपर से अपनी इज्जत को ढकने के लिये उर्फी ने किसी कपड़े या फिर अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं किया है, इस बार उन्होने किसी और के हाथों से अपनी इज्जत को ढका है।

Advertisement

हद करती है
उर्फी जावेद ने जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया, ये वायरल हो गया, इस वीडियो की बात करें, तो इसमें एक्ट्रेस ने कपड़े नहीं पहने है, वो एक सफेद स्टूल पर बैठी है, बैकग्राउंड भी सफेद है, urfi उर्फी ने बाल बांध रखे हैं, लोगों की नजर उनकी आउटफिट पर है, उर्फी टॉपलेस और ब्रालेस है, अपनी इज्जत ढकने के लिये उन्होने किसी और के हाथों का इस्तेमाल किया है।

Advertisement

किसी और के हाथ का इस्तेमाल
इस वीडियो का सबसे ज्यादा हैरान करने वाला एस्पेक्ट यही है, urfi अपने ब्रेस्ट्स को कवर करने के लिये उर्फी जावेद ने ना तो कपड़े या फिर दूसरी किसी चीज का इस्तेमाल किया है, उर्फी की इज्जत किसी दूसरे शख्स के हाथों ने ढकी है।

Advertisement

करती रहती है एक्सपेरिमेंट
वीडियो में साफ दिख रहा है कि नीले ग्लव्स पहनकर किसी और ने अपने हाथों से उर्फी के ब्रेस्ट्स को कवर किया है, urfi इसके साथ ही उर्फी जावेद ने वीडियो के साथ कैप्शन भी शानदार लिखा है, उन्होने लिखा है, हेल्पिंग हैंड्स, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें