पाकिस्तानी पीएम टीम इंडिया का उड़ा रहे थे मजाक, इरफान पठान के जवाब से हो गई बोलती बंद

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के इस ट्वीट में दो स्कोर मेंशन है, पहला स्कोर वो है जो पाक ने पिछले साल टी-20 विश्वकप में भारत के खिलाफ रन चेज में बनाया था, वहीं दूसरा स्कोर इस साल इंग्लैंड ने टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ बनाया।

New Delhi, Nov 12 : T-20 विश्वकप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने ट्विटर पर भारतीय टीम का मजाक उड़ाया था, अब उनके इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने दिया है, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत के 10 विकेट से हारने के बाद शाहबाज ने ट्वीट किया था, तो इस रविवार, ये है- 152/0 बनाम 170/0, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के इस ट्वीट में दो स्कोर मेंशन है, पहला स्कोर वो है जो पाक ने पिछले साल टी-20 विश्वकप में भारत के खिलाफ रन चेज में बनाया था, वहीं दूसरा स्कोर इस साल इंग्लैंड ने टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ बनाया।

Advertisement

पठान का करारा जवाब
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इरफान पठान ने लिखा, आप में और हम में फर्क ये है कि हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरों की तकलीफ से, इसलिये खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।

Advertisement

हो रहे ट्रोल
आपको बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ को ये ट्वीट करना महंगा पड़ रहा है, क्योंकि उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है, इसके साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले पत्रकारों ने प्रेस कांफ्रेंस में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से भी इस ट्वीट को लेकर सवाल पूछा।

Advertisement

बाबर ने क्या कहा
बाबर आजम ने कहा हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं है, लेकिन मैं माफी चाहूंगा, क्योंकि मुझे इस ट्वीट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हां ये बात जरुर है कि हम विरोधी टीम के खिलाफ अपना बेस्ट करने की कोशिश करेंगे। babar azam आपको बता दें कि कल टी-20 विश्वकप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।