मन मोह रहा सारा अली खान का मोनोकनी तस्वीर, ट्रोलर्स शुभमन के बारे में पूछ रहे

सारा अली खान की 4 तस्वीरों में पहली तस्वीर ही ब्लैक मोनोकनी में है, वो आंख बंद कर आराम करती नजर आ रही हैं, दूसरी तस्वीर में ब्रालेट और शॉर्ट्स पहनकर पेड़ पर खड़ी होकर पोज दे रही है।

New Delhi, Nov 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को ट्रेवल करना पसंद है, फिल्म शूटिंग से समय मिलते ही वो कहीं ना कहीं घूमने निकल पड़ती है, सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी की झलक दिखलाती रहती है, अब सारा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो उनके पहले के ट्रेवल के दौरान की है, सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर 4 तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं, यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर खूब तारीफ की है, तो कुछ ट्रोलर्स ने शुभमन गिल को लेकर भी सवाल पूछा है।

Advertisement

सारा की ग्लैमरस तस्वीरें
सारा अली खान की 4 तस्वीरों में पहली तस्वीर ही ब्लैक मोनोकनी में है, वो आंख बंद कर आराम करती नजर आ रही हैं, दूसरी तस्वीर में ब्रालेट और शॉर्ट्स पहनकर पेड़ पर खड़ी होकर पोज दे रही है, एक तस्वीर में वो ध्यान की मुद्रा में है, आखिरी तस्वीर में सारा खूबसूरत पहाड़ियों के बीच खड़ी हैं।

Advertisement

यूजर्स के कमेंट्स
सारा की तस्वीर पर चर्चित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हार्ट का इमोजी बनाया है, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, थोड़ी सैफ अली खान की इज्जत रख लो, एक ने कमेंट कर लिखा, अपना धर्म बदल लो, एक ट्रोलर ने लिखा, sara ali khan आपके कपड़े आपको जहन्नुम में लेकर जाएंगे, एक ने लिखा शुभमन गिल सर कैसे हैं, आपको बता दें कि इन दिनों सारा का नाम युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है, दोनों को साथ में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था।

Advertisement

विकी कौशल के साथ फिल्म
सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो विकी कौशल के साथ फिल्म में नजर आएंगी, निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर की इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है, इसके अलावा सारा के पास विक्रांत मेस्सी के साथ फिल्म गैसलाइट भी है।