कैटरीना की होने वाली देवरानी ने पहन ली ऐसी ड्रेस, होने लगी ट्रोल, कही जा रही उर्फी-2

अगर आप भी सोच रहे हैं कि शरवरी ने ऐसा क्या पहना था, कि लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई, तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस एक ब्लैक ड्रेस में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी, शरवरी के ब्लैक ड्रेस में कई जगह बड़े-बड़े कट्स थे।

New Delhi, Nov 12 : उर्फी जावेद की पहचान अपने फैशन और बेबाक बयानों की वजह से है, हालांकि उनके अलावा भी कई एक्ट्रेसेज हैं, जो हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ों में नजर आती हैं, उन्हें भी उर्फी से कंपेयर किया जाने लगा है, अब एक्ट्रेस शरवरी वाघ की तस्वीर को ट्रोल किया जा रहा है, उन्हें उर्फी पार्ट-2 कहा जा रहा है।

Advertisement

हो रही ट्रोल
आपको बता दें कि मुंबई में कुछ समय पहले जीक्यू अवॉर्ड्स होस्ट हुए, जहां रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शहनाज गिल, तथा भूमि पेडनेकर समेत कई सितारे मौजूद थे, इस फंक्शन में कैटरीना की होने वाली देवरानी शरवरी वाघ भी पहुंची, उनकी ड्रेस और लुक की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, शरवरी के लुक से लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई है।

Advertisement

क्या पहना था
अगर आप भी सोच रहे हैं कि शरवरी ने ऐसा क्या पहना था, कि urfi sharvari लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई, तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस एक ब्लैक ड्रेस में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी, शरवरी के ब्लैक ड्रेस में कई जगह बड़े-बड़े कट्स थे, उनकी ड्रेस उर्फी की याद दिलाने लगी, क्योंकि ये उर्फी की ड्रेस से काफी मिलती जुलती थी।

Advertisement

कौन है शरवरी वाघ
आपको बता दें कि शरवरी वाघ को आखिरी बार यशराज फिल्मस के बैनर तले बनी फिल्म बंटी और बबली 2 में देखा गया था, अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, शरवरी के बारे में कहा जा रहा है कि वो विकी कौशल के छोटे भाई को डेट कर रही है।