बॉलीवुड की टॉप 5 सबसे कमाऊ एक्ट्रेसेज, जिन्होने दी है सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में

आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बतएंगे, जिनकी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कमाऊ टॉप 5 एक्ट्रेसेज कौन-कौन है।

New Delhi, Nov 14 : बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज है, जो अपने दम पर फिल्मों को चला देती है, उनकी एक फिल्म ही कई फिल्मों पर भारी साबित होती है, आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बतएंगे, जिनकी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कमाऊ टॉप 5 एक्ट्रेसेज कौन-कौन है।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा
इस सूची में पांचवें नंबर पर सोनाक्षी सिन्हा का नाम है, दबंग समेत उनकी 6 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है, हालांकि इन दिनों सोनाक्षी का जादू कुछ ज्यादा नहीं चल पा रहा है।

Advertisement

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है, आलिया भट्ट ने सात ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, इस सूची में आरआरआर समेत सात फिल्में शामिल है।

Advertisement

करीना कपूर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम इस लिस्ट में नंबर तीन पर है, करीना की 3 इडियट्स समेत 7 फिल्में 100 करोड़ी क्लब में शामिल है, करीना शादी के बाद भी काम कर रही है, वो दो बच्चों की मां है।

कैटरीना कैफ
दीपिका पादुकोण को कड़ी टक्कर कैटरीना कैफ से मिल रही है, कैटरीना की भी आठ फिल्मों ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, एक था टाइगर समेत उनकी 8 फिल्में 100 करोड़ पार कर चुकी है।

दीपिका पादुकोण
रणवीर सिंह की पत्नी तथा चर्चित एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम शीर्ष पर है, deepika padukone12 उनके खाते में 8 ऐसी फिल्में है, जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, इस सूची में रेस-2 समेत कई फिल्में शामिल है।