डिंपल के खिलाफ चुनाव लड़ेगी अपर्णा यादव?, यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने मैनपुरी लोकसभा सीट पर जीत का दावा करते हुए अपर्णा यादव को उम्मीदवार बनाने पर रुख साफ किय है, उन्होने कहा कि पार्टी जल्द ही उपचुनाव के प्रत्याशी के नाम की घोषणा करेगी।

New Delhi, Nov 15 : यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिये समाजवादी पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने नामांकन भर दिया है, हालांकि बीजेपी ने अभी तक उम्मीदवार के नाम का भी ऐलान नहीं किया है, कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है, कहा जा रहा है कि पार्टी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा को चुनावी मैदान में उतार सकती है।

Advertisement

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने साफ किया रुख
यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने मैनपुरी लोकसभा सीट पर जीत का दावा करते हुए अपर्णा यादव को उम्मीदवार बनाने पर रुख साफ किय है, उन्होने कहा कि पार्टी जल्द ही उपचुनाव के प्रत्याशी के नाम की घोषणा करेगी, aparna अपर्णा समेत सभी कार्यकर्ता को उनकी क्षमता के मुताबिक जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, आपको बता दें कि हाल ही में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भूपेन्द्र चौधरी से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके उम्मीदवार बनाये जाने की चर्चा तेज हो गई है।

Advertisement

उपचुनाव में खिलेगा कमल-भूपेन्द्र
यूपी बीजेपी प्रमुख भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि बीजेपी मैनपुरी लोकसभा सीट के साथ ही खतौली और रामपुर विधानसभा सीट पर भी जीत हासिल करेगी, उपचुनाव में तीनों सीटों पर कमल खिलेगा, bjp इसके साथ ही उन्होने साफ किया, कि इस बार निकाय चुनाव में बीजेपी अपने सिंबल पर ही लड़ेगी, अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं को भी टिकट दिया जाएगा।

Advertisement

मैनपुरी में 5 दिसंबर को वोटिंग
मैनपुरी लोकसभा सीट सपा संस्थापक तथा यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है, evm 1 मैनपुरी सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिये 5 दिसंबर को मतदान होगा, वहीं 8 दिसंबर को मतों की गणना होगी।