अगर वो पूछ ले हमसे… नेहा शर्मा ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, अकेले में देखें

नेहा शर्मा के नये वीडियो पर फैंस फिदा दिख रहे हैं, वो उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं, फैंस ही नहीं बल्कि कई सितारों ने भी नेहा के इस वीडियो पर कमेंट किया है।

New Delhi, Nov 15 : एक्ट्रेस नेहा शर्मा भले ही बॉलीवुड में उम्मीद के मुताबिक नाम ना कमा पाई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, नेहा अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है, फैंस को भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है, अब नेहा ने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, कि फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

Advertisement

बोल्डनेस पर फैंस फिदा
नेहा के नये वीडियो पर फैंस फिदा दिख रहे हैं, वो उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं, फैंस ही नहीं बल्कि कई सितारों ने भी नेहा के इस वीडियो पर कमेंट किया है, लोगों ने उनकी बोल्डनेस की जमकर तारीफ की है।

Advertisement

पहचान की मोहताज नहीं
मूल रुप से बिहार के भागलपुर से आने वाली नेहा शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होने इमरान हाशमी के साथ फिल्म क्रूक से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके साथ ही कई सांग वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

कई फिल्मों में काम
नेहा शर्मा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, क्रूक के अलावा वो बॉलीवुड फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम में भी नजर आ चुकी हैं, neha sharma7 अब ऐसी चर्चा है कि वो हेराफेरी 3 में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएगी, हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

https://www.instagram.com/p/CkyIa40Is5L/