कौन है सैयामी खेर, जो हर वेब सीरीज में बोल्ड अवतार से मचा रही तहलका, तस्वीरें

सैयामी खेर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम फिल्म मिर्जिया से रखी थी, इस फिल्म को ओम प्रकाश मेहरा ने बनाया था, फिल्म में सैयामी के को-एक्टर हर्षवर्धन कपूर थे, जो अनिल कपूर के बेटे हैं।

New Delhi, Nov 16 : ओटीटी पर लगभग हर वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली सैयामी खेर इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, सैयामी नई सीरीज फाडू का टीजर रिलीज होने के बाद से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरें देख उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, सैयामी फाड़ू से पहले अभिषेक बच्चन की ब्रेथ इनटू शैडो में नजर आई थी।

Advertisement

कौन हैं सैयामी खेर
सैयामी खेर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम फिल्म मिर्जिया से रखी थी, इस फिल्म को ओम प्रकाश मेहरा ने बनाया था, फिल्म में सैयामी के को-एक्टर हर्षवर्धन कपूर थे, जो अनिल कपूर के बेटे हैं। सैयामी ने इसके बाद बैक टू बैक कई फिल्मों तथा वेब सीरीज में काम किया है, वो लखनऊ सेंट्रल, अनपॉज्ड, हाइवे, घूमर, मौली, रे, वाइल्ड डॉग, चोक्ड में भी नजर आ चुकी हैं, हाल ही में सैयामी अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज में दिखाई दी थी।

Advertisement

बोल्ड अवतार से मचाया तहलका
ऑनस्क्रीन सैयामी का जैसा भी किरदार रहे, वो उसमें पूरा दम भर देती है, कहानी को रोमांचक दिखाने में सैयामी के एक्सप्रेशंस गजब के होते हैं, यही कारण है कि वो बैक टू बैक ओटीटी पर अपना कमाल दिखाती ही जा रही है, सैयामी सोशल मीडिया पर भी खूब फेमस है, उनकी बोल्ड और दमदार तस्वीरों पर फैंस खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स करते हैं, सैयामी के लुक के दीवाने उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
सैयामी खेर अपना अगला प्रोजेक्ट ताहिरा कश्यप खुराना के साथ कर रही है, आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप की प्रोडक्शन फिल्म शर्मा जी की बेटी में सैयामी लीड रोल में नजर आएंगी, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म साल 2022 के अंत तक रिलीज हो जाएगी।