अगले एक महीने तक चमकेगा इन राशियों का भाग्य, हर काम में मिलेगी सफलता, धन, सम्मान

16 नवंबर को सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं, जिसका 4 राशि के जातकों पर शुभ असर होगा, अब 16 दिसंबर 2022 तक सूर्य इसी राशि में रहेंगे।

New Delhi, Nov 17 : ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है, सूर्य ग्रह सफलता, सम्मान, पिता, भाई, आत्मा साहस तथा पराक्रम के कारक हैं, सूर्य जब भी राशि बदलते हैं, तो इसका बड़ा असर सभी राशि के जातकों पर पड़ता है, 16 नवंबर को सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं, जिसका 4 राशि के जातकों पर शुभ असर होगा, अब 16 दिसंबर 2022 तक सूर्य इसी राशि में रहेंगे, आइये जानते हैं कि सूर्य का राशि परिवर्तन किन राशियों के लिये शुभ साबित होगा।

Advertisement

इस राशि वालों के लिये शुभ है गोचर
सिंह-
सूर्य ग्रह सिंह राशि के स्वामी हैं, ऐसे में सूर्य के गोचर का सबसे ज्यादा असर इस राशि वालों पर रहता है, वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके सूर्य सिंह राशि के जातकों के लिये शुभ साबित होंगे, surya उन्हें करियर में उन्नति मिलेगी, व्यापार में लाभ मिलेगा, इनकम बढेगी, निवेश के लिये समय अच्छा है, जीवन में लग्जरी बढेगा, सम्मान बढेगा।

Advertisement

वृश्चिक- सूर्य का गोचर वृश्चिक राशि में ही हुआ है, लिहाजा इसका बहुत ज्यादा असर वृश्चिक राशि के लोगों पर भी पड़ेगा, सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर इन जातकों को हर काम में सफलता दिलाएगा, मान-सम्मान बढेगा, धन लाभ होने के भी योग हैं, सेहत बेहतर होगी।
कुंभ- सूर्य का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिये शुभ रहेगा, उन्हें धन लाभ हो सकता है, पैसे कमाने के नये विकल्प मिलेंगे, बैंक बैलेंस बढेगा, आपकी तारीफ होगी, सम्मान बढेगा।

Advertisement

मीन- इस राशि के जातकों को सूर्य का गोचर बहुत लाभ देगा, रुके हुए काम बनने लगेंगे, खासतौर से शिक्षा से जुड़े लोगों को बड़ा फायदा हो सकता है, अच्छी खबर मिल सकती है, परिवार में सहयोग और हंसी-खुशी का माहौल रहेगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)