गोविंदा-सुनीता भूले शर्म-हया, खुलेआम कही ऐसी बात, बेटे को छुपाना पड़ा मुंह

इंडियन आइडल-13 के मंच पर सुनीता-गोविंदा से कहती है, तब फोटो देखकर ऐसा प्रोडक्ट निकाल दिया, आज तो साक्षात धर्मेन्द्र जी को देख लिया है।

New Delhi, Nov 18 : सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल-13 के लेटेस्ट एपिसोड में सुनीता-गोविंदा और धमेन्द्र बतौर गेस्ट पहुंचे, हिंदी सिनेमा जगत के महान कलाकार जब एक साथ स्टेज पर चढे, तो अपने डांस से जबरदस्त धूम मचा दी, इंडिया के सबसे बड़े सिंगिंग रिएलिटी शो में गोविंदा और सुनीता भी जमकर मस्ती करते नजर आये, वो बातों ही बातों में अपनी उम्र और हदें भूल गये, सुनीता और गोविंदा की बातें सुनकर उनका बेटा यशवर्धन आहूजा भी शर्म के मारे मुंह छिपाने को मजबूर हो जाता है।

Advertisement

फिर से मम्मी-पापा बनना चाहते हैं
दरअसल बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और सुनीता अपनी जिंदगी का मजेदार किस्सा इंडियन आइडल के मंच पर शेयर करते हैं, उन्होने बताया कि जब उनकी पत्नी सुनीता प्रेग्नेंट थी, तो उन्होने एक तस्वीर धर्मेन्द्र जी की लाकर दी थी, पत्नी से कहा था ऐसा ही बेटा चाहिये।

Advertisement

एक और प्रोडक्ट करते हैं
इंडियन आइडल-13 के मंच पर सुनीता-गोविंदा से कहती है, तब फोटो देखकर ऐसा प्रोडक्ट निकाल दिया, Govinda आज तो साक्षात धर्मेन्द्र जी को देख लिया है, चलो घल चलकर एक और प्रोडक्ट निकालते हैं, गोविंदा भी इस बात को सुनने के बाद उछलने लगते हैं।

Advertisement

बेटा मुंह छिपाने को मजबूर
सुनीता की बातें सुनने के बाद सिंगर नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी समेत सभी लोग जोर से ठहाके मारने लगते हैं, Govinda3 वहीं गोविंदा-सुनीता का बेटा यशवर्धन आहूजा स्टेज पर शर्म के मारे अपना मुंह छिपाने की कोशिश करने लगता है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।