खूब ट्रोल हो रही सिंगर नेहा, जन्मदिन पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंची, कि हर कोई देखता रह गया, वीडियो

ग्लैमरस ड्रेस पहनकर अपने जन्मदिन पार्टी में पहुंची नेहा भसीन एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर है, नेहा ने अपने जन्मदिन के लिये खासतौर से डिजाइनर ड्रेस पहनी थी।

New Delhi, Nov 18 : बिग बॉस में नजर आ चुकी नेहा भसीन ने इस शो में अपने बोल्ड अवतार से खूब सुर्खियां बटोरी थी, घर से बाहर आने के बाद भी उनका जलवा वैसा का वैसा ही रहा, अपने गानों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस तथा बोल्डनेस से सुर्खियां बटोरने वाली नेहा भसीन अकसर अपने स्टाइल और फैशन की वजह से ट्रोल भी होती रहती है, अब एक बार फिर उनके साथ वही हुआ है, अपने जन्मदिन पर सिंगर ने कुछ ऐसा पहन लिया, जो देखा बस देखता ही रह गया।

Advertisement

बर्थडे पार्टी या पूल पार्टी
ग्लैमरस ड्रेस पहनकर अपने जन्मदिन पार्टी में पहुंची नेहा भसीन एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर है, नेहा ने अपने जन्मदिन के लिये खासतौर से डिजाइनर ड्रेस पहनी थी, neha bhasin ब्रा स्टाइल टॉप और ट्रांसपेरेंट थाई स्लीट स्कर्ट पहनकर नेहा को लगा कि खूब तारीफ बटोरेगी, लेकिन इसके उलट हुआ, लोगों को उनका ना तो अंदाज ही भाया और ना ही उनकी ड्रेस लिहाजा, उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

हो रही ट्रोल
एक यूजर ने तो पूछा कि ये बर्थडे पार्टी है या पूल पार्टी, तो वहीं लोगों ने नेहा के इस ड्रेसिंग सेंस को उर्फी से मिलता-जुलता बता रहे हैं। neha Bhasin BB OTT (4) सोशल मीडिया यूजर्स नेहा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है, तो कोई कुछ और लिख रहा है।

Advertisement

बेहद बोल्ड है नेहा भसीन
नेहा भसीन काफी बोल्ड है, इस तरह की ड्रेसिंग सेंस से वो हर किसी के होश उड़ा देती है, खासतौर से अपने बिकिनी लुक्स के लिये बेहद चर्चित है, खुद की फिटनेस का पूरा ध्यान रखने वाली नेहा ने अपने फिगर को मेंटेन कर रखा है, जिसे वो फ्लान्ट करने का मौका नहीं छोड़ती है।