ABP News छोड़ इस चैनल में शामिल हो सकती है रुबिका लियाकत, चर्चा ने पकड़ा जोर

रुबिका लियाकत के चैनल बदलने की चर्चा को उस समय और बल मिला, जब एबीपी न्यूज एंकर भारत-24 के नोएडा सेक्टर 62 के हेड ऑफिस पहुंची, वहां उनकी मुलाकात चैनल के सीईओ जगदीश चंद्रा से हुई।

New Delhi, Nov 19 : नोएडा के मीडिया हाउसेज में इन दिनों जबरदस्त अदला-बदली चल रही है, हाल ही में न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी आजतक छोड़कर एबीपी न्यूज पहुंची, फिर कुछ ही दिनों में वापस आजतक चली गई, इसके बाद खबर आई कि दीपक चौरसिया उपेन्द्र राय के नये चैनल भारत एक्सप्रेस का हिस्सा होंगे, वो शाम 8 बजे का बुलेटिन करेंगे, अब कहा जा रहा है कि एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत भी अपना ठिकाना बदल सकती है।

Advertisement

भारत 24 ज्वाइन कर सकती है
नोएडा के मीडिया जगत में इन दिनों जबरदस्त चर्चा है कि एबीपी न्यूज की स्टार एंकर रुबिका लियाकत भारत 24 ज्वाइन कर सकती है, ये चर्चा मीडिया जगत में पिछले एक सप्ताह से चल रही है, rubika इसके पीछे कई कारण बताये जा रहे हैं, पहले तो कहा जा रहा है कि रुबिका एबीपी की नई टीम के साथ तालमेल ठीक से बना नहीं पा रही है, हाल ही में एबीपी में संत कुमार की टीम आई है, जो अपने तरीके से चीजों को व्यवस्थित कर रही है।

Advertisement

जगदीश चंद्रा से मुलाकात
रुबिका लियाकत के चैनल बदलने की चर्चा को उस समय और बल मिला, जब एबीपी न्यूज एंकर भारत-24 के नोएडा सेक्टर 62 के हेड ऑफिस पहुंची, वहां उनकी मुलाकात चैनल के सीईओ जगदीश चंद्रा से हुई, Jagdish Chandra सूत्रों का दावा है कि पहले तो करीब 15 मिनट दोनों की अकेले में बात हुई, फिर इस मीटिंग में चैनल के वरिष्ठ पदों पर तैनात अजय कुमार और सीनियर एडिटर सैय्यद उमर भी शामिल हो गये।

Advertisement

रुबिका की प्रतिक्रिया का इंतजार
इस बारे में जब रुबिका से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई, rubika liyaquat तो उन्होने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, कहा जा रहा है कि भारत-24 बड़े चेहरों को चैनल में शामिल करने की कोशिश कर रहा है, जिसके लिये कवायद जारी है।