सुर्या के शतक के बाद हुडा का चौका, मेजबान पस्त, मैच नहीं देखा, तो यहां देखिये वीडियो

टॉप फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने दमदार बल्लेबाजी की, उन्होने 32 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के के साथ अर्धशतक पूरा किया, यहां से इस बल्लेबाज ने अपना गियर बदला, देखते ही देखते कब शतक पूरा हो गया पता ही नहीं चला।

New Delhi, Nov 20 : टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में शानदार जीत हासिल की, सूर्या के शानदार शतक के बाद दीपक हुडा का लाजवाब गेंदबाजी ने मेजबान टीम को पस्त कर दिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाये, सूर्या ने टी-20 में दूसरा शतक लगाया, जवाब में किवी टीम 18.5 ओवर में 126 पर ही सिमट गई, भारत ने 65 रनों की शानदार जीत हासिल की।

Advertisement

हुडा का चौका, विलियमसन का अर्धशतक बेकार
टीम इंडिया के खिलाफ 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम चहल के आगे खुलकर नहीं खेल सकी, भुवनेश्वर कुमार ने फिन एलन के रुप में पहला झटका दिया, Deepak डेवोन कॉनवे को वॉशिंगटन सुंदर ने चलता किया, दीपक हुडा ने मैच में 4 विकेट हासिल किये, किवी टीम के जीत पर पूरी तरह से पानी फेर दिया, 2.5 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर 4 विकेट हुडा ने हासिल किये, उन्होने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर ईश सोढी का विकेट हासिल किया, फिर तीसरी गेंद पर टिम साउदी और पांचवीं गेंद पर एडम मिल्ने को चलता किया, किवी कप्तान केन विलियमसन ने 52 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली। हालांकि मैच पर कुछ खास असर नहीं दिखा।

Advertisement

सूर्या का शतक
टॉप फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने दमदार बल्लेबाजी की, उन्होने 32 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के के साथ अर्धशतक पूरा किया, यहां से इस बल्लेबाज ने अपना गियर बदला, suryakumar yadav देखते ही देखते कब शतक पूरा हो गया पता ही नहीं चला, अगले 17 गेंद में 5 चौके और 4 छक्का लगाकर उन्होने अपना शतक पूरा किया, कुल 49 गेंद खेलकर 10 चौके और 6 छक्के के साथ अपना दूसरा टी-20 इंटरनेशनल शतक पूरा किया।

Advertisement

साउदी की हैट्रिक बेकार
न्यूजीलैंड के टिम साउदी के लिये ये भी ये मैच यादगार रहा, उन्होने भारत के खिलाफ आखिरी ओवर में हैट्रिक लिया, कप्तान हार्दिक पंड्या के बाद दीपक हुड्डा और वॉशिंगटन सुंदर को 20वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों में आउट किया, टी-20 इंटरनेशनल में दूसरी बार हैट्रिक लेने का कमाल कर श्रीलंकाई के पूर्व गेंदबाज लसिथ मलिंगा की बराबरी की।