क्रिकेट मैदान से प्यार की पिच तक, बेहद दिलचस्प है सूर्यकुमार यादव की लव लाइफ

देविशा शेट्टी को कॉलेज के दिनों से ही डांस का बेहद शौक था, डांस प्रोग्राम से ही दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी, शादी के पहले करीब 5 साल तक दोनों डेट करते रहे।

New Delhi, Nov 21 : टीम इंडिया के मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव इस दिनों जबरदस्त फॉर्म में हैं, उन्होने न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली है, इसके साथ ही टी-20 में उन्होने दूसरा शतक पूरा कर लिया है, सूर्या की बल्लेबाजी के आगे बड़े-बड़े गेंदबाजों का टिक पाना भी मुश्किल हो गया है, सूर्या की क्रिकेट जर्नी के साथ-साथ लव लाइफ भी दिलचस्प है, उनकी पत्नी देविशा उनकी बैकबोन है।

Advertisement

देविशा से शादी
सूर्यकुमार यादव ने 2016 में दक्षिण भारत से ताल्लुक रखने वाली देविशा शेट्टी के साथ शादी की है, देविशा का जन्म साल 1993 में मुंबई में हुआ था, दोनों एक ही कॉलेज से पढे हैं, पढाई के दौरान ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्यकुमार यादव उन पर मोहित हो गये थे।

Advertisement

डांस का शौक
देविशा शेट्टी को कॉलेज के दिनों से ही डांस का बेहद शौक था, डांस प्रोग्राम से ही दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी, शादी के पहले करीब 5 साल तक दोनों डेट करते रहे, देविशा को कई बार मैदान में सूर्यकुमार यादव को सपोर्ट करते देखा गया है, दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

Advertisement

नंबर वन बल्लेबाज
सूर्यकुमार यादव इस समय टी-20 प्रारुप में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं, उन्होने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गये टी-20 मैच में अपने करियर का दूसरा शतक लगाया है, इस मैच में उन्होने 51 गेंदों में नाबाद 111 रनों की पारी खेली।