श्रीदेवी से काजोल की बेटी तक, इन स्टार किड्स ने बिकिनी पहन मचाया धमाल, तस्वीरें

बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के बच्चों की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, कई तो बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार है, आइये इस सितारों की लाडली बेटियों की सबसे बोल्ड तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

New Delhi, Nov 22 : सोशल मीडिया पर जितने हिट स्टार एक्टर्स हैं, उतना ही ध्यान लोगों का उनके बच्चों पर भी रहता है, बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के बच्चों की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, कई तो बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार है, आइये इस सितारों की लाडली बेटियों की सबसे बोल्ड तस्वीरें आपको दिखाते हैं, इन लड़कियों ने बिकिनी में ऐसा कहर ढाया है कि बड़े-बड़े स्टार्स भी शरमा जाएं।

Advertisement

खुशी कपूर
बोनी कपूर और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, खुशी ने पर्पल बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

Advertisement

सुहाना खान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना की बोल्डनेस का भी जवाब नहीं है, इन तस्वीरों में आप खुद सुहाना की हॉटनेस देख सकते हैं, सुहाना खुशी कपूर के साथ ही द आर्चीज से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

Advertisement

इरा खान
आमिर खान और उनकी पहली पत्नी किरण राव की बेटी इरा खान भी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में रहती है, ira khan हाल ही में इरा ने सगाई की है, हालांकि वो अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने से परहेज नहीं करती है, आये दिन बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

न्यासा देवगन
अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया है, इन तस्वीरों में आप उन्हें बिकिनी में देख सकते हैं, फिलहाल न्यासा किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही है, वो पढाई पर फोकस कर रही है।

शनाया कपूर
संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी जल्द करण जौहर की एक फिल्म से डेब्यू करने वाली है, शनाया भी काफी बोल्ड है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो वो अपनी टोंड फिगर फ्लान्ट करने का मौका नहीं छोड़ती है।