दिल्ली- एक ही घर के 4 सदस्यों की ले ली जान, बेटे ने ही दी वारदात को अंजाम

रिपोर्ट के अनुसार आरोपित ने चारों लोगों को चाकू मारकर वारदात को अंजाम दिया है, आरोपित लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है, अभी हाल ही में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था।

New Delhi, Nov 23 : राजधानी दिल्ली एक बार फिर सनसनीखेज हत्याकांड से दहल उठी है, दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक घर से 4 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है, शुरुआती जानकारी के अनुसार ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है, सूत्रों की मानें, तो एक लड़के ने ही अपने माता-पिता, एक बहन और दादी की जान ले ली है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

पालम की घटना
ये मामला पालम के राज नगर पार्ट-2 इलाके की है, जहां मंगलवार रात करीब 10.31 बजे मामले की सूचना पुलिस को मिली, फिलहाल आरोपित लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है, आखिर उसने अपने ही परिवार की खुशियों में क्यों आग लगा दी।

Advertisement

चाकू मारकर हत्या
रिपोर्ट के अनुसार आरोपित ने चारों लोगों को चाकू मारकर वारदात को अंजाम दिया है, आरोपित लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है, अभी हाल ही में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था, इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है, आरोपित लड़के का नाम केशव है, पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है।

Advertisement

जिन लोगों की हत्या हुई
मामले में जिन लोगों की हत्या हुई है, पुलिस ने उसकी जानकारी दी है
दिवानो (आरोपित की दादी) dead body
दिनेश कुमार (आरोपित का पिता)
दर्शन रानी (आरोपित की माता)
उर्वशी (आरोपित की बहन)