आफताब भी साथ आया था, श्रद्धा वालकर के डेंटिस्ट ने पुलिस को बताई नई बात

श्रद्धा केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती ये साबित करने की है, कि उसने आफताब की निशानदेही पर शव के जो हिस्से बरामद किये हैं, वो श्रद्धा के ही हैं।

New Delhi. Nov 25 : श्रद्धा वालकर केस में मुंबई के एक डेंटिस्ट की गवाही अहम साबित हो सकती है, इस डेंटिस्ट ने पिछले साल ही श्रद्धा का ट्रीटमेंट किया था, जी न्यूज से बात करते हुए इस डॉक्टर ने बताया कि श्रद्धा के साथ आफताब भी दो-तीन बार उनके पास आया था, पुलिस जांच के दौरान जो जबड़े मिले हैं, उनका मिलान डेंटिस्ट की रिपोर्ट से किया जा सकता है, ताकि आफताब के खिलाफ सबूतों पर प्रमाणिकता की मुहर लग सके।

Advertisement

पुलिस के लिये चुनौती
श्रद्धा केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती ये साबित करने की है, कि उसने आफताब की निशानदेही पर शव के जो हिस्से बरामद किये हैं, वो श्रद्धा के ही हैं, तभी इसे आफताब के खिलाफ ठोस सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया जाएगा। shardha aftab पुलिस ने जंगल तथा तालाब से मिली हड्डियों के अलावा कपड़े और दूसरी चीजों को भी जांच के लिये सीएफएसएल भेजा है, साथ ही जबड़े की पहचान पुख्ता करने के लिये मुंबई के एक डेंटिस्ट को भी ढूंढ निकाला है, जिसने श्रद्धा के दांतों का इलाज किया था।

Advertisement

क्या कहा
दिल्ली तथा महाराष्ट्र पुलिस टीम के सामने डेंटिस्ट डॉ. इशान मोटा ने बताया कि श्रद्धा 2021 के अगस्त से सितंबर के बीच 7-8 बार उनके पास आई थी, इस दौरान रुट कैनाल ट्रीटमेंट के साथ ही उसका विजडम टूथ निकाला गया, shardha1 जी न्यूज से बात करते हुए डॉक्टर ने कहा कि दो तीन बार आफताब भी श्रद्धा के साथ उनके क्लीनिक आया था, लेकिन आफताब से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई, मेडिकल ट्रीटमेंट का भुगतान श्रद्धा के क्रेडिट कार्ड से हुआ था, पुलिस को जांच के दौरान जो जबड़ा मिला है, उसका मिलान श्रद्धा की डेंटल एक्स-रे रिपोर्ट से किया जा सकता है, डॉक्टर ने जांच टीम से श्रद्धा के इलाज से जुड़े सारे दस्तावेज साझा किये हैं, जिससे जांच में मदद मिल सके।

Advertisement

आज हो सकता है पॉलीग्राफी टेस्ट
श्रद्धा की हत्या के आरोपित आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट शुक्रवार को हो सकता है, गुरुवार साढे 9 घंटे तक दिल्ली के एफएसएल में आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट हुआ, लेकिन ये पूरा नहीं हो सका, aftab5 पॉलीग्राफी टेस्ट से पहले आफताब का साइकोलॉजी एनालाइसिस यानी मानसिक विश्लेषण किया गया, जिसके जरिये शातिर आफताब की ब्रेन मैपिंग की कोशिश की गई।