पत्रकार के प्यार में गिरफ्तार हो गये थे मोहम्मद कैफ, प्यार के बीच नहीं आने दिया मजहब

मोहम्मद कैफ ने साल 2011 में नोएडा की रहने वाली पूजा यादव नाम की युवती से शादी की थी, पूजा पेशे से पत्रकार रही हैं, वो नोएडा के ही एक नामी न्यूज चैनल में काम करती थी।

New Delhi, Dec 01 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का आज जन्मदिन है, यूपी के इस क्रिकेटर ने आज अपना 42वां जन्मदिन मनाया है, उन्होने टीम इंडिया के लिये कई बेहतरीन पारियां खेली, लेकिन उससे ज्यादा वो अपनी फील्डिंग के लिये याद किये जाते हैं, हालांकि कैफ क्रिकेट से दूर हो चुके हैं, उन्होने संन्यास ले लिया है, लेकिन वो अपनी लव लाइफ की वजह से अभी भी चर्चा में रहते हैं, आइये आज हम आपको उनकी प्रेम कहानी बताते हैं।

Advertisement

पूजा यादव से शादी
मोहम्मद कैफ ने साल 2011 में नोएडा की रहने वाली पूजा यादव नाम की युवती से शादी की थी, पूजा पेशे से पत्रकार रही हैं, वो नोएडा के ही एक नामी न्यूज चैनल में काम करती थी, कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद कैफ पूजा पर दिल हार बैठे।

Advertisement

पहली मुलाकात में हार बैठे दिल
मोहम्मद कैफ पहली ही मुलाकात में पूजा को दिल दे बैठे थे, पूजा भी कैफ से मिलकर बेहद खुश थी, दोनों की दोस्ती हो गई, इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला शुरु हो गया, फिर दोनों डेट करने लगे, हालांकि इस बीच दोनों को कई परेशानियां भी झेलनी पड़ी, क्योंकि दोनों का धर्म अलग था, दोनों ने शादी का फैसला लिया, फिर घर वालों को भी मना लिया।

Advertisement

2011 में शादी
कैफ और पूजा यादव ने करीब 4 साल डेट करने के बाद 2011 में सात फेरे लिये, दोनों का 2 बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा और एक बेटी है, कैफ का बेटा भी शानदार क्रिकेट खेलता है, एक बार उनका वीडियो सचिन तेंदुलकर भी पोस्ट कर तारीफ कर चुके हैं, कैफ की पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है।