मां के पेट से निकलने से पहले बच्चा पूछता… आजम खान के बयान पर बवाल, गुस्से में महिलाएं

आजम खान ने अपनी एक जनसभा में बयान दिया था, आज जो मेरे और हमारे लोगों के साथ हो रहा है, उसका इंतकाम लेने के लिये कोई जरुर पैदा होगा, मैं उस दिन भले ही दुनिया में रहूं या ना रहूं, लेकिन आप तो रहेंगे ही।

New Delhi, Dec 02 : सपा नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, रामपुर के थानागंज में समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ नया मुकदमा दर्ज हो गया है, आजम ने बच्चा पैदा करने पर बयान दिया था, जिसके बाद ये केस दर्ज कराया गया है, उनके इस बयान को लेकर महिलाएं गुस्से में है।

Advertisement

क्या कहा था
आजम खान ने अपनी एक जनसभा में बयान दिया था, आज जो मेरे और हमारे लोगों के साथ हो रहा है, उसका इंतकाम लेने के लिये कोई जरुर पैदा होगा, मैं उस दिन भले ही दुनिया में रहूं या ना रहूं, लेकिन आप तो रहेंगे ही, azam khan जो तुम्हारे और हमारे साथ 4 सरकारों में हुआ है, अगर मैंने ऐसा किया होता, तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहटों की कसम खाकर कहता हूं, बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि बाहर निकलना है या नहीं। इसी बयान को लेकर आजम के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

इन धाराओं के तहत केस दर्ज
आजम खान के खिलाफ 394बी, 354ए, 353ए, 505, 504, 509 और 125 के तहत मामला दर्ज किया गया है, azam khan अभद्र भाषा का इस्तेमाल तथा भड़काऊ भाषण देने की वजह से आजम खान को कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई थी, उनकी विधानसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई, इसी वजह से रामपुर नगर विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है।

Advertisement

महिलाएं गुस्से में है
सीओ सिटी अनुज चौधरी ने कहा कि आजम खान और असीम रजा पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में 29 नवंबर को चुनाव प्रचार कर रहे थे, आजम ने तब ये बयान दिया, जिसे लेकर महिलाएं काफी गुस्से में है, उन्होने थाने में शिकायत दी है, महिलाओं का कहना है कि आजम खान ने गंदी भाषा का उपयोग किया है, उनको हमने वोट दिया, मंत्री बनाया, अब ऐसी भाषा बोल रहे हैं, ऐसा मालूम होता है कि उनकी नजरों में महिलओं का कोई इज्जत नहीं है, इस बयान से हमें दुख हुआ है, एक महिला ने तो यहां तक कह दिया, कि आजम खान ने कभी महिलाओं के बारे में अच्छी बातें नहीं कही है।