अरबाज की गर्लफ्रेंड ने मलाइका अरोड़ा के लिये कही ऐसी बात, सुनकर यकीन नहीं कर पा रहे लोग

जॉर्जिया ने इंटरव्यू में अपने और अरबाज खान के रिश्ते पर बात की, इसी दौरान उनसे मलाइका के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा मुझे वो बेहद पसंद है, मैं उनके सफर की सराहना करती हूं।

New Delhi, Dec 02 : जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान करीब 4 साल से रिलेशनशिप में हैं, दोनों अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं, जॉर्जिया अरबाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर अकसर चुप ही रहती है, हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉर्जिया से मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी तालमेल को लेकर सवाल पूछा गया, तो मॉडल ने ऐसा जवाब दिया, जिससे मलाइका फिर सुर्खियों में आ गई है।

Advertisement

क्या कहा
जॉर्जिया ने इंटरव्यू में अपने और अरबाज खान के रिश्ते पर बात की, इसी दौरान उनसे मलाइका के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा मुझे वो बेहद पसंद है, मैं उनके सफर की सराहना करती हूं, giorgia5 (1) उन्होने भी अपने करियर की शुरुआत जीरो से की थी, वो मॉडल थी, धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंची, जहां वो अभी है, इसके लिये मैं उन्हें सलाम करती हूं, मेरे लिये वो सही में ऐसी शख्स है, जिनकी मैं तारीफ करती हूं।

Advertisement

उम्र का फासला
इससे पहले अरबाज खान ने भी जॉर्जिया के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों के बीच 22 साल का अंतर है, अरबाज ने कहा कि हमारी उम्र के बीच काफी फासला है, लेकिन हम दोनों को कभी इसका एहसास नहीं हुआ, giorgia22 (1) कभी-कभी मैं जॉर्जिया से कहता हूं, ये एक छोटा अफेयर हो सकता था, लेकिन जब आप एक रिश्ते में आ जाते हैं, तो आपके सामने बहुत से सवाल होते हैं, जिनका जवाब देना जरुरी होता है।

Advertisement

2018 से कर रहे डेट
जॉर्जिया और अरबाज खान के रिश्ते की शुरुआत 2018 में हुई थी, दोनों साथ में अकसर डिनर डेट पर स्पॉट होते थे, इससे पहले अरबाज और मलाइका साथ थे, मलाइका से तलाक को लेकर काफी समय गुजर चुका है, मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है।