शनि जल्द बनाएंगे शश राजयोग, इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, खूब होने लगेगी तरक्की

महापुरुष राजयोग में से शश योग को बेहद शुभ माना जाता है, शनि गोचर से बन रहा ये शश राजयोग कुछ राशि वालों के लिये बेहद शुभ फल देगा, उन्हें नौकरी-व्यापार में उन्नति तथा खूब धन-दौलत मिलेगा।

New Delhi, Dec 03 : ज्योतिषी के मुताबिक शनि ग्रह 17 जनवरी 2023 को राशि परिवर्तन करके अपनी ही राशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं, शनि 30 साल बाद कुंभ में रहकर सभी 12 राशियों के जातकों पर बड़ा असर करेंगे, शनि 29 मार्च 2025 तक कुंभ राशि में ही रहेंगे, शनि का राशि परिवर्तन करके कुंभ राशि में गोचर करना शश राजयोग बनाएगा, महापुरुष राजयोग में से शश योग को बेहद शुभ माना जाता है, शनि गोचर से बन रहा ये शश राजयोग कुछ राशि वालों के लिये बेहद शुभ फल देगा, उन्हें नौकरी-व्यापार में उन्नति तथा खूब धन-दौलत मिलेगा, आइये जानते हैं कि किन राशि वालों के लिये शनि गोचर शुभ साबित होगा।

Advertisement

इन राशि के जातकों को लाभ
शनि के कुंभ राशि में प्रवेश से शश राजयोग 4 राशियों की किस्मत खोलेगा, shani dev (1) इन जातकों की जिंदगी में 17 जनवरी 2023 से खुशियां आएगी, कामों में सफलता मिलेगी।

Advertisement

वृषभ- शनि गोचर वृषभ राशि के जातकों की किस्मत चमका देगा, अब तक भाग्य की कमी के चलते तरक्की मे जो रुकावटें आ रही थी, अब वो दूर होगी, करियर तथा निजी जीवन में तेजी से सफलता मिलेगी, करियर में बड़ी तरक्की मिल सकती है, अविवाहितों के विवाह होने के प्रबल योग हैं।
मिथुन- शनि का राशि परिवर्तन मिथुन जातकों पर से शनि की ढैय्या समाप्त करेगा, शनि की ढैय्या के कारण जीवन में जो कष्ट और समस्याएं थी, अब वो दूर होगी, तनाव से राहत मिलेगा।

Advertisement

तुला- 17 जनवरी को शनि गोचर होते ही तुला राशि पर से भी शनि की ढैय्या खत्म हो जाएगी, रुके हुए काम अपने आप बनने लगेंगे, जीवन की समस्याएं खत्म होगी, बड़ी तरक्की मिलेगी, धन लाभ होगा, मानसिक सुख-शांति मिलेगी।
धनु- शनि का कुंभ में प्रवेश धनु राशि के जातकों को साढेसाती से मुक्ति देगा, शनि के कारण जो कष्ट मिल रहे हैं, वो दूर होंगे, आर्थिक तरक्की होगी, नौकरी व्यापार में तरक्की मिलेगी, कामों में किस्मत का साथ मिलने लगेगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)