दूल्हे को जयमाल पहनाते ही दुल्हन को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही मौत, गांव में छाया मातम

परिजनों ने शनिवार सुबह पुलिस को सूचना दिये बिना ही शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, शिवांगी की स्टेज पर मौत के बाद गांव में गम का माहौल है।

New Delhi, Dec 04 : यूपी की राजधानी लखनऊ के मलीहाबाद थाना इलाके के भदवना गांव में शुक्रवार को एक शादी समारोह में अचानक मातम पसर गया, खुशियां पल भर में मातम में तब्दील हो गया, यहां जयमाल के दौरान संदिग्ध हालात में गिरकर दुल्हन की मौत हो गई, जयमाल के दौरान स्टेज पर दुल्हन बनी शिवांगी अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी, जिसके बाद उसे तुरंत आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया, मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम छा गया है।

Advertisement

अंतिम संस्कार भी कर दिया
परिजनों ने शनिवार सुबह पुलिस को सूचना दिये बिना ही शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, शिवांगी की स्टेज पर मौत के बाद गांव में गम का माहौल है, ग्रामीणों में चर्चा है कि दुल्हन की मौत हार्ट अटैक से हुई है,  जानकारी के अनुसार भदवना गांव निवासी राजपाल शर्मा की बेटी शिवांगी की शादी बुद्धेश्वर निवासी विवेक से तय हुई थी, विवेक शुक्रवार को बारात के साथ शिवांगी से शादी करने पहुंचा था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी।

Advertisement

जयमाल की तैयारी
जयमाल के लिये दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर पहुंचे, दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया, इस बीच शिवांगी जैसे ही कुर्सी पर बैठने लगी, तभी वो चक्कर खाकर स्टेज पर ही गिर पड़ी। आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, marriage जहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जाहिर करते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिये भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

अंतिम संस्कार में शामिल हुए बाराती
दुल्हन बनी शिवांगी की अचानक हुई मौत से परिवार तथा बारातियों में मातम पसर गया, dead body इसके बाद दोनों बाराती, घराती मिलकर शिवांगी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए, शिवांगी की मौत से गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

Tags :