इन आंखों की मस्ती के… फिर दिखा रेखा का उमराव जान लुक, पार्टी में लूट ली महफिल, तस्वीरें

इस तस्वीर में आप खुद देख सकते हैं कि रेखा मनीष मल्होत्रा के साथ पोज कर रही हैं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ दिख रहे हैं।

New Delhi, Dec 06 : बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा को देखने के लिये फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, क्योंकि एक्ट्रेस सज-धज कर घर से निकलती है, आमतौर पर रेखा को अवॉर्ड फंक्शंस में ही देखा जाता है, हाल ही में उन्हें चर्चित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया, दरअसल मनीष के जन्मदिन पर रेखा उन्हें विश करने पहुंची थी, रेखा के हसीन लुक और अंदाज को देख लोगों को उमराव जान की याद आ गई।

Advertisement

तस्वीरों में पोज
इस तस्वीर में आप खुद देख सकते हैं कि रेखा मनीष मल्होत्रा के साथ पोज कर रही हैं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर में आपको रेखा का पूरा लुक नजर आएगा, एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि रेखा ने एक हैवी सूट पहना है, साथ में हाई हील्स है, हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस गहनों से सजी है।

Advertisement

डिनर पार्टी
ये तस्वीरें भी मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पर हुए डिनर पार्टी की है, आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा के घर जन्मदिन पार्टी तो अगले दिन थी, लेकिन एक दिन पहले ही उनके करीबी दोस्त उन्हें विश करने पहुंचे थे, रेखा के हाथों के कंगन, माथे पर सजे मांग-टीका, बड़े झुमकों और भारी हार ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है।

Advertisement

रॉयल लुक
इस तस्वीर में रेखा एक बार फिर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पोज कर रही है, एक्ट्रेस के रॉयल लुक को देखकर उनके फैंस को उनकी आइकॉनिक फिल्म उमराव जान की याद आ गई है, सालों से जो नजाकत और खूबसूरती रेखा में है, शायद ही किसी और एक्ट्रेस में होगी।

Tags :