शिल्पा शेट्टी ने पहन ली अतरंगी पैंट, लोग कर रहे ट्रोल, उर्फी जावेद से तुलना

बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पार्टी में शिल्पा अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंची, इस दौरान शिल्पा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आये हैं।

New Delhi, Dec 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो अपनी खूबसूरती और कमाल के डांस मूव्स के लिये जानी जाती हैं, इस बीच सोशला मीडिया पर शिल्पा का नया वीडियो आया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहना है, उसे लेकर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है, इतना ही नहीं लोग शिल्पा की इस अतरंगी ड्रेस को देखकर उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

Advertisement

शिल्पा ने पहनी अतरंगी ड्रेस
चर्चित बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पार्टी में शिल्पा अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंची, इस दौरान शिल्पा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आये हैं, shilpa shetty इस बीच इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने आधिकारिक हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने ये पूछा है कि पहचाने कौन है ये एक्ट्रेस, वीडियो में शिल्पा का चेहरा नहीं बल्कि बैक साइड दिख रहा है।

Advertisement

अजीबो-गरीब पैंट
हालांकि बाकी अन्य तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी है, shilpa-shetty1 अब ऐसे में वीडियो में देखने पर आपको पता लगेगा कि शिल्पा शेट्टी ने जो पैंट पहनी है, वो थोड़ी अजीबो-गरीब स्टाइल की है, इस अतरंगी ड्रेस की वजह से शिल्पा को सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है।

Advertisement

उर्फी से तुलना
शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद की याद आ रही है, शिल्पा के इस ड्रेस को लेकर एक यूजर ने लिखा, ये तो उर्फी जावेद की मम्मी है, दूसरे ने लिखा, shilpa shetty (2) उर्फी जावेद प्रो मैक्स, इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने लिखा जींस बहुत बुरी लग रही है स्पाइडर वुमेन, लोग सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cly85WDpEix/