लव मैरिज करने पर ग्राम प्रधान ने दी सजा, पहले पिटाई, फिर ‘घिनौना’ काम, वीडियो

ये पूरा मामला गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का है, जहां वीडियो में दिख रही युवती में मंदिर में जाकर अपने प्रेमी से शादी कर ली है।

New Delhi, Dec 07 : यूपी के गाजीपुर में एक प्रेमी जोड़े को मंदिर में शादी करना महंगा पड़ गया, दरअसल उनके साथ बर्बरता की गई, आरोप के मुताबिक ग्राम प्रधान ने पहले दोनं को कमरे में बंद कर उनकी पिटाई की, फिर उनसे थूक चटवाया, इतना ही नहीं प्रेमी जोड़े के साथ हुई इस बर्बरता का वीडियो भी बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपित ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Advertisement

कहां का है मामला
ये पूरा मामला गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का है, marriage जहां वीडियो में दिख रही युवती में मंदिर में जाकर अपने प्रेमी से शादी कर ली, बताया जा रहा है कि इसके बाद गांव के कुछ तथाकथिक समाज के ठेकेदारों को इस शादी पर आपत्ति है, जिसके बाद उन्होने तालिबानी फरमान जारी किया है।

Advertisement

वीडियो वायरल
जिसकी सूचना पर ग्राम प्रधान बृजेश ने दोनों को कमरे में बंद कर उनके साथ बर्बरता की, Marraige ग्राम प्रधान ने प्रेमी जोड़े को भद्दी-भद्दी गालियां दी, फिर दोनों की पिटाई की, इतना ही नहीं प्रधान ने दोनों से जमीन पर थूकवाकर थूक चटवाया, इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

एसपी ने दिये कार्रवाई के आदेश
वायरल वीडियो में पिटाई करने वाला शख्स भाला बुर्जुग गांव का प्रधान बृजेश यादव बताया जा रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स युवती को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जमकर पीट रहा है, इतना ही नहीं युवती को पीटते हुए उसने फर्श पर थूकवाकर चटवाया है, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए ओमवीर सिंह ने मामले में जांच तथा एक्शन का आदेश दिया है।