सोशल मीडिया पर छा गया दीपिका पादुकोण का ‘बेशरम’ लुक, फैंस आहें भरने को मजबूर

फिल्म के पहले गाने ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली है, गाने के फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण की टोंड बॉडी और गोल्डन मोनोकनी ने उनके फैंस के होश उड़ा दिये हैं।

New Delhi, Dec 09 : दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिये भी जानी जाती है, ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म पठान लोगों का ध्यान खींच रही है, ये फिल्म नये साल में रिलीज होगी, आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2023 है, ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Advertisement

बेशरम रंग में दीपिका का पहला लुक
फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की तिकड़ी लोगों की एक्साइटमेंट बढा रही है, इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला है, deepika padukone12 गाने का नाम बेशरम रंग है, इसके रिलीज होने से पहले दीपिका की एक झलक ने ही फैंस के दिल की धड़कनें बढा दी है।

Advertisement

बोल्ड अंदाज में एक्ट्रेस
फिल्म के पहले गाने ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली है, गाने के फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण की टोंड बॉडी और गोल्डन मोनोकनी ने उनके फैंस के होश उड़ा दिये हैं, बोल्ड अंदाज में नजर आ रही एक्ट्रेस ने लोगों की एक्साइटमेंट बढाकर रख दी है। फैंस को एक बार फिर से शाहरुख और दीपिका की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है, फिल्म के पहले गाने के रिलीज से पहले दीपिका का अब तक का सबसे हॉट लुक देखने को मिला है।

Advertisement

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार
दीपिका और शाहरुख की जोड़ी जब-जब बड़े परदे पर आई है, फिल्म हिट साबित हुई है, इससे पहले ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब थी, निर्देशक के अनुसार बेशरम रंग गाना आने वाले कई सालों तक पार्टी एंथम बना रहेगा, बताया जा रहा है कि ये गाना सोमवार सुबह रिलीज होने वाला है।