गुजरात में भी ओवैसी की पार्टी ने भरा था दम, नतीजों के बाद अब कही ऐसी बात

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा सबने मिलकर मेहनत की, जिन वोटर्स ने मजलिस को वोट किया, मैं उनको धन्यवाद देता हूं, दिन-रात मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद देता हूं, हम लोग बैठेंगे, बात करेंगे।

New Delhi, Dec 09 : गुजरात विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की करारी हार हुई है, ओवैसी की पार्टी ने यहां 13 उम्मीदवार उतारे थे, सभी चुनाव हार गये, नतीजे आने के बाद ओवैसी ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी पार्टी एआईएमआईएम के खराब प्रदर्शन से वो निराश नहीं हैं, उन्होने भारत के पश्चिमी राज्य गुजरात में अपने संगठन को मजबूत करने के लिये तथा काम करने का संकल्प लिया है, आपको बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने पहली बार गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Advertisement

हार पर ओवैसी का रिएक्शन
गुजरात विधानसभा का परिणाम जारी होने के बाद ओवैसी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पार्टी की तरफ से पोस्ट हुए वीडियो में कहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पहली बार एआईएमआईएम ने हिस्सा लिया है, Asaduddin owaisi13 विधानसभा सीटों पर हमारे उम्मीदवार थे, नतीजों में हमको कामयाबी नहीं मिली, लेकिन इसके बावजूद हमारे हौसले पस्त नहीं है, ना ही हमारे हौसलों को पस्त होने की जरुरत है।

Advertisement

मजलिस को मजबूत करने का संकल्प
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा सबने मिलकर मेहनत की, जिन वोटर्स ने मजलिस को वोट किया, Asad Owaisi मैं उनको धन्यवाद देता हूं, दिन-रात मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद देता हूं, हम लोग बैठेंगे, बात करेंगे, अपने कमजोरियों को दूर करेंगे, आगे भी मजलिस को लेकर आगे बढते रहेंगे, मजबूती हासिल करेंगे।

Advertisement

ओवैसी ने जनता के फैसले को किया स्वीकार
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अपनी कोशिशों को लेकर आगे बढते रहना है, जनवरी के पहले हफ्ते में मैं दोबारा गुजरात आउंगा, तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात करुंगा, अपनी पार्टी को और आगे ले जाएंगे, ये आवाम का फैसला है, owaisi हम उसकी इज्जत करते हैं। आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने रिकॉर्डतोड़ जीत हासिल की है, बीजेपी ने 156, कांग्रेस ने 17, आप ने 5 तो सपा ने 1 सीटें जीती है, अन्य उम्मीदवारों ने भी 3 सीटों पर जीत हासिल की है।