ट्रासपेरेंट गाउन में नोरा फतेही का फोटोशूट, बढा दी फैंस के दिल की धड़कनें

नोरा फतेही की इस तस्वीर को इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने क्लिक की है, इस फोटोग्राफर ने भी उनके इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट की है।

New Delhi, Dec 10 : नोरा फतेही किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, डांसर होने के साथ-साथ नोरा एक्टिंग में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है, अब उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेहद सिजलिंग तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, नोरा की ये तस्वीर खूब पसंद की जा रही है।

Advertisement

इंटरनेशनल फोटोग्राफर
नोरा फतेही की इस तस्वीर को इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने क्लिक की है, इस फोटोग्राफर ने भी उनके इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट की है। ये सारी तस्वीरें बेहद बोल्ड है, जिसमें नोरा फतेही शिमरिंग और खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं।

Advertisement

ट्रांसपेरेंट गाउन
डांसर नोरा फतेही ने गोल्डन कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना है, इन तस्वीरों में उन्होने ग्लोइंग ग्लैमरस मेकअप किया है, साथ ही उन्होने अपनी बालों को खुला छोड़ा है, उन्होने कैमरे के सामने बोल्ड तथा दिलचस्प पोज देते नजर आ रही हैं।

Advertisement

फैंस की धड़कनें बढा दी
एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देख फैंस के दिल की धड़कनें तेज हो गई है, यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में फायर और रेड हर्ट इमोजी की बरसात कर दी है, नोरा के सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस हैं, इसलिये उनकी बर पोस्ट सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती है।