ईशान किशन के दोहरे शतक पर रोहित शर्मा का पहला बयान, बड़ी बात कह गये कप्तान

तीसरे वनडे मैच में चोटिल होने की वजह से रोहित शर्मा नहीं खेल पाये, इसी वजह से ईशान किशन को मौका मिला, उन्होने मौके को दोनों हाथों से लपका।

New Delhi, Dec 11 : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया, उन्होने तूफानी पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया है, उनकी बल्लेबाजी देखकर विरोधी गेंदबाजों ने भी दांतों तले उंगलियां दबा दी, ईशान के दोहरे शतक के बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ की है, अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

रोहित ने कही ये बात
रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ईशान किशन की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, rohit sharma74 इस क्लब का मजा अलग है ईशान किशन, इसके बाद ईशान ने भी मजेदार जवाब देते हुए लिखा, मजा ही मजा है, ईशान और रोहित शर्मा दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं, ईशान किशन की गिनती रोहित के पसंदीदा खिलाड़ियों में होती है।

Advertisement

दोहरा शतक
तीसरे वनडे मैच में चोटिल होने की वजह से रोहित शर्मा नहीं खेल पाये, इसी वजह से ईशान किशन को मौका मिला, उन्होने मौके को दोनों हाथों से लपका,. मुकाबले में वो टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए, उन्होने मैदान को चारो तरफ स्ट्रोक मारे, दमदार पारी से सभी को अपना फैन बना लिया, उन्होने 131 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली, ishan kishan2 जिसमें 10 छक्के भी शामिल है, वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन चौथे भारतीय बल्लेबाज हैं। उनसे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग और रोहित शर्मा ये कारनामा कर चुके हैं, रोहित दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं, जिन्होने तीन बार वनडे में दोहरा शतक लगाया है।

Advertisement

भारत ने जीता मैच
ईशान किशन की शानदार पारी के दम पर ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही, TEam india2 भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 409 रन बनाये, भारत की ओर से ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली, जिससे टीम इंडिया ने 227 रनों से जीत हासिल की।