अब बिजनेसमैन की बेटी ने उर्फी जावेद को किया कॉपी, ड्रेस में खास जगह पर लगाया कट, वीडियो

एक म्यूजिक वीडियो में खुशाली कुमार का नया लुक सामने आया था, जिसमें हर किसी को सिर्फ और सिर्फ उर्फी जावेद की याद आई, पहले खुशाली कुमार के लुक की बात करते हैं।

New Delhi, Dec 13 : फैशन क्वीन उर्फी जावेद आये दिन अपने फैशन सेंस की वजह से छाई रहती है, अब एक बार फिर से उर्फी का नया लुक वायरल हो रहा है, हालांकि उर्फी के लुक्स से अब फिल्म हस्तियां भी इंस्पायर नजर आते हैं, इन्हीं में एक नाम है खुशाली कुमार, जो गुलशन कुमार की बेटी, और भूषण कुमार की बहन है, खुशाली ने उर्फी जावेद के लुक को रीक्रिएट किया है।

Advertisement

उर्फी को कॉपी करने की बात
एक म्यूजिक वीडियो में खुशाली कुमार का नया लुक सामने आया था, जिसमें हर किसी को सिर्फ और सिर्फ उर्फी जावेद की याद आई, पहले खुशाली कुमार के लुक की बात करते हैं, एक्ट्रेस ने म्यूजिक वीडियो से जुडा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में खुशाली एक शिमरी स्लिट ड्रेस में नजर आई, जो कि काफी रीविलिंग था।

Advertisement

बोल्ड लुक
अब बात करते हैं कि उर्फी जावेद के उस लुक की जिसे खुशाली ने कॉपी किया है, दरअसल कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक तस्वीर साझा किया था, इस वीडियो में उर्फी वाइन कलर की ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आई थी, उर्फी की इस ड्रेस में नेट का लंबा कट था, जो उनकी इस ड्रेस को बोल्ड टच दे रहा था।

Advertisement

लुक्स की चर्चा
खुशाली कुमार के इस लुक को देखकर हर किसी को उर्फी जावेद की याद आ रही है, सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा हो रही है, उर्फी का फैशन सेंस हर गुजरते दिन के साथ और ज्यादा चर्चित होता जा रहा है, अब भी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज भी उनकी लुक्स से इंप्रेस नजर आती हैं।