संभाले नहीं संभला इन हिरोइनों का दिल, पति के रहते गैर से चक्कर चला बैठी

कई बार एक्ट्रेसेज के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर खूब सुर्खियां बटोरती है, इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी हसीनाएं है, जो शादी के बाद पति के होते हुए किसी दूसरे शख्स के साथ अफेयर चला बैठी।

New Delhi, Dec 14 : फिल्मी हस्तियां किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है, लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं, कई बार एक्ट्रेसेज के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर खूब सुर्खियां बटोरती है, इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी हसीनाएं है, जो शादी के बाद पति के होते हुए किसी दूसरे शख्स के साथ अफेयर चला बैठी, कहा जाता है कि इसी वजह से उनकी शादी नहीं चल पाई।

Advertisement

निशा रावल
निशा रावल को लेकर उनके पति करण मेहरा ने दावा किया था कि karan nisha उनका अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके मुंहबोले भाई रितेश सेतिया के साथ था, एक्टर ने बताया कि निशा और रितेश दोनों एक साथ उनके ही घर में रह रहे हैं।

Advertisement

काम्या पंजाबी
काम्या पंजाबी पर उनके एक्स हसबैंड बंटी नेगी ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, बंटी नेगी ने कहा था कि उनका अफेयर संजय दत्त के कजिन तथा एक्टर निमाई बाली के साथ है, हालांकि काम्या ने उन आरोपों को झूठा बताया था, कहा था कि तलाक के बाद वो और निमाई बाली रिलेशनशिप में आये हैं।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा को लेकर भी कहा जाता है कि उनके तथा अरबाज खान के तलाक की वजह कोई और malaika arjun1 नहीं बल्कि अर्जुन कपूर के साथ एक्ट्रेस की बढती नजदीकियां है, फिलहाल एक्ट्रेस अरबाज से तलाक ले चुकी है, जिसके बाद वो अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।

संजीदा शेख
एक्टर आमिर अली से तलाक के बाद संजीदा शेख पर भी एक्ट्रेस मैरिटल अफेयर का आरोप लगा, दोनों के तलाक का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को बताया गया, रिपोर्ट्स के अनुसार तैश की शूटिंग के दौरान संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे की नजदीकियां बढी थी।

दीपिका कक्कड़
रौनक से तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर भी इस तरह के आरोप लगे थे, 2011 में एक्ट्रेस की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी, 2012 में उन्होने पति रौनक से तलाक ले लिया था, वहीं अब दीपिका कक्कड़ खुशी-खुशी शोएब इब्राहिम के साथ जिंदगी जी रही है।