इंटरनेट तोड़ रहा है मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही का डांस वीडियो, किसने मारी बाजी?

नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में मलाइका टाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है।

New Delhi, Dec 15 : मलाइका अरोड़ा इन दिनों ओटीटी से लेकर सोशल मीडिया तक पर धूम मचा रही है, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनका शो खूब पसंद किया जा रहा है, उनके नये शो का नाम मूविंग इन विद मलाइका है, जिसमें वो अपनी जिंदगी को लेकर कई तरह के राज खोल रही है, अब नये एपिसोड में वो नोरा फतेही के साथ डांस मुकाबला करती नजर आई।

Advertisement

डांस मुकाबला
डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें नोरा फतेही के साथ मलाइका अरोड़ा डांस मुकाबला करती नजर आ रही है, इस वीडियो में दिलचस्प ये है कि दोनों के बीच डांस का मुकाबला छैंया छैंया… गाने पर हो रहा है, इस तरह इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में मलाइका टाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें उनकी स्टेप्स काफी बोल्ड लग रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर ऑडियंस को खूब आकर्षित कर रहा है।

Advertisement

एक्स हसबैंड को लेकर बात
मलाइका ने नये एपिसोड में करण जौहर से बातचीत में एक्स हसबैंड अरबाज खान तथा उनकी रुमर्ड प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच ब्रेकअप की अफवाहों पर भी चर्चा की, करण ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या उन्हें इस में मामले में कुछ पता है, तो उन्होने कहा कि वो उस तरह की इंसान नहीं है, जो किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी करें, ना ही अपने बेटे से पिता की निजी जिंदगी से जुड़ा कोई सवाल करेंगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें