चीनी सैनिकों से जहां हुई थी झड़प, वहां पहुंचे मोदी के मंत्री, बताये अब कैसे हैं हालात?

अरुणाचल से सांसद किरण रिजिजू ने कहा कि लोगों को भारतीय सशस्त्र बलों पर गर्व है, इसके साथ ही मंत्री ने चीन तथा सेना पर टिप्पणियों के लिये राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो ना सिर्फ भारतीय सेना का अपमान कर रहे हैं।

New Delhi, Dec 17 : नॉर्थ ईस्ट इंडिया से ताल्लुक रखने वाले केन्द्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने भारत-चीन सीमा स्थित तवांग का दौरा किया है, मंत्री ने तवांग में तैनात भारतीय सेना के वीर जवानों की तारीफ करते हुए कहा कि सेना के जवानों के पराक्रम की वजह से अरुणाचल प्रदेश के तवांग स्थित यांग्त्से क्षेत्र अब पूरी तरह से सुरक्षित है।

Advertisement

चीन सीमा सुरक्षित
अपने दौरे पर सेना के जवानों से मुलाकात करके किरण रिजिजू ने जवानों का हौसला बढाते हुए कहा Kiran Rijiju (4) भारतीय सेना के वीर जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अरुणाचल प्रदेश के तवांग स्थित यांग्त्से का पूरा इलाका पूरी तरह से सुरक्षित है।

Advertisement

राहुल गांधी पर आरोप
अरुणाचल से सांसद किरण रिजिजू ने कहा कि लोगों को भारतीय सशस्त्र बलों पर गर्व है, इसके साथ ही मंत्री ने चीन तथा सेना पर टिप्पणियों के लिये राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो ना सिर्फ भारतीय सेना का अपमान कर रहे हैं, Rahul Gandhi बल्कि देश की छवि भी बिगाड़ रहे हैं, इस बयानबाजी के बीच रिजिजू तवांग के उसे यांग्त्से क्षेत्र में पहुंचे, जहां पर भारतीय सैनिकों की चीनी सेना के साथ झड़प हुई थी, रिजिजू ने यांग्त्से में भारतीय सेना के बहादुर सैनिकों के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की है।

Advertisement

तस्वीरें पोस्ट
कानून मंत्री ने सीमावर्ती इलाके की कुछ और तस्वीरें पोस्ट करते हुए वहां के सुंदर नजारे दिखाये हैं,  उन्होने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, यांग्त्से के ठीक नीचे अद्भुत दृश्य दिखता है, यहां 108 पवित्र जल झरने जो ऊंचे पहाड़ों के बीच से निकलते हैं, जिन्हें गुरु पद्मसंभव का आशीर्वाद माना जाता है।

Advertisement