छोटी स्कर्ट, पलटी तो एक ही जगह टिक गई लोगों की निगाहें, अरबाज की गर्लफ्रेंड का वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी फ्लाइट पकड़ने के लिये जैसी ही एयरपोर्ट पहुंची, तो उन्हें देखकर लोगों को दिसंबर में गर्मी का एहसास होने लगा, उन्हें देखकर ऐसा लगा कि सर्दी का नहीं बल्कि गर्मी का मौसम है।

New Delhi, Dec 23 : जॉर्जिया एंड्रियानी की हर अदा खूबसूरत है, कभी जिम तो कभी वॉक के लिये निकली एक्ट्रेस लाइमलाइट चुरा ही लेती है, लेकिन इस बार एयरपोर्ट पर हसीना का ऐसा अंदाज दिखा, कि देखने वाले बस देखते ही रह गये, बेहद बोल्ड स्टाइल में जॉर्जिया जैसे ही कार से उतरी, तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर जा टिकी, छोटी सी स्कर्ट और टॉप में उन्होने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि दिसंबर के महीने में लोगों के पसीने छूट गये।

Advertisement

छोटी सी स्कर्ट
गुरुवार को जॉर्जिया एंड्रियानी फ्लाइट पकड़ने के लिये जैसी ही एयरपोर्ट पहुंची, तो उन्हें देखकर लोगों को दिसंबर में गर्मी का एहसास होने लगा, उन्हें देखकर ऐसा लगा कि सर्दी का नहीं बल्कि गर्मी का मौसम है, georgia जॉर्जिया ने बेहद छोटी सी स्कर्ट पहन रखी है, जैसे ही वो पलटी तो लोगों की निगाहें एक ही जगह जाकर टिक गई, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

स्कूल स्टूडेंट
हालांकि इस ड्रेस में अरबाज खान की प्रेमिका किसी स्टूडेंट की तरह लग रही है, ग्रे स्कर्ट, ब्लैक टॉप तथा पीछे कंधे पर टंगा बस्ता मानो लग रहा है कि स्कूल गर्ल एयरपोर्ट पहुंची है, वहीं टैटू क भी जॉर्जिया ने फ्लान्ट करने में देर नहीं की है।

Advertisement

अरबाज के साथ रिश्ते में
जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम तब चर्चा में आया, जब वो अरबाज खान के साथ रिश्ते में आई, arbaaz georgia दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं, अकसर दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है, हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने इस रिश्ते पर खुलकर बात की थी, फिलहाल दोनों शादी के लिये नहीं सोच रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें