मोनोकनी पहन तबला… सांग पर जमकर थिरकी भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, वीडियो

नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बूम कर रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस मोनोकनी पहनकर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है।

New Delhi, Dec 24 : नम्रता मल्ला को भोजपुरी वर्ल्ड में बिकिनी बेव के नाम से पुकारा जाता है, वो आये दिन अपनी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, नम्रता की पॉपुलैरिटी पिछले कुछ समय में तेजी से बढी है, वो खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है, अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो वायरल
नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बूम कर रहा है, namrata malla वीडियो में एक्ट्रेस मोनोकनी पहनकर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है, ये वीडियो उनके फैंस के दिल की धड़कनें तेज कर रहा है, लोग इस वीडियो पर खूब प्यार दिखा रहे हैं।

Advertisement

भगवा बिकिनी
जब बात बिकिनी की हो रही है, तो आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण के भगवा बिकिनी पर खूब विवाद हुआ, जिसके बाद अब नम्रता ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो भगवा बिकिनी में बेशरम रंग… में नजर आ रही है, ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैंस कर रहे रिएक्ट
भोजपुरी एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर फैंस जबरदस्त रिएक्ट कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, अरे कहां गये बायकॉट गैंग वाले, तो वहीं दूसरे यूजर नम्रता को इन बातों का ध्यान रखने की सलाह दी, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें