दिशा पाटनी ने चढाया इंटरनेट का पारा, ऐसी जगह से गायब है कपड़ा, देखकर लोग शरमा रहे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो बेहद सेक्सी नेट ड्रेस में नजर आ रही है।

New Delhi, Dec 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, दिशा काफी फिट है, वो अपनी टोंड फिगर फ्लान्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है, हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बोल्ड नजर आ रही है, दिशा की इस ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा मिसिंग है, कि फैंस शर्म से लाल हो गये हैं।

Advertisement

जालीदार ड्रेस
दिशा पाटनी ने अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो बेहद सेक्सी नेट ड्रेस में नजर आ रही है, आपको बता दें कि दिशा ने ये आउटफिट डिजाइनर स्टाइलिस्ट मोहित राय के जन्मदिन पार्टी के लिये पहनी थी, दिशा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की है, उनमें उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड एलेक्स भी हैं।

Advertisement

मिसिंग है कपड़ा
दिशा पाटनी का ड्रेस तो काफी बोल्ड है, ये एक्ट्रेस की बॉडी पर चिपककर फिट हो गई है, लेकिन उससे ज्यादा जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा है, वो ड्रेस से मिसिंग कपड़ा है, इस ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा गायब है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स शर्म से पानी पानी हो गये हैं।

Advertisement

साइड पोज
इस ड्रेस में दिशा पाटनी ने साइड पोज दिया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हिप्स से कपड़ा मिसिंग है, वहां पर नेट भी नहीं है, जिसकी वजह से अंदर का सबकुछ नजर आ रहा है, जहां कई फैंस ने दिशा के लुक को सबसे बोल्ड बताया है, तो वहीं कई लोगों ने दिशा की ड्रेस को अश्लील कहा है।

https://www.instagram.com/p/Cmf-18rjiL-/