मिर्जापुर की सीधी-साधी डिम्पी ने बेड पर बैठ दिये ऐसे-ऐसे पोज, चढाया इंटरनेट का पारा

मिर्जापुर की डिम्पी जो स्क्रीन पर सीधी-साधी युवती है, वो रियल लाइफ में बिंदास और ग्लैमरस है, डिम्पी यानी हर्षिता गौर वायरल तस्वीरों में ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने बिस्तर पर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Dec 26 : चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर में डरी-सहमी लड़की का किरदार निभाने वाली डिम्पी यानी हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से तहलका मचाती रहती है, हर्षिता की तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिय का पारा चढा दिया है, इन वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस बिस्तर पर बैठकर ग्लैमरस पोज दे रही है, देखने वालों के तो होश ही उड़ा दिये हैं।

Advertisement

बेडरुम में बोल्ड अवतार
मिर्जापुर की डिम्पी जो स्क्रीन पर सीधी-साधी युवती है, वो रियल लाइफ में बिंदास और ग्लैमरस है, डिम्पी यानी हर्षिता गौर वायरल तस्वीरों में ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने बिस्तर पर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं, हर्षिता ने एक तस्वीर में क्लोजअप लुक साझा किया है, दूसरी तस्वीर में हर्षिता नजरें झुकाये और तीसरी में हाथ में जूस का ग्लास पकड़े मदमस्त नजर आ रही है।

Advertisement

बोल्ड लुक ने मचाया तहलका
हर्षिता गौर का बोल्ड लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक को पूरा करने के लिये न्यूड मेकअप मैकी किया है, इसके साथ ही बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है, हर्षिता इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है।

Advertisement

एक्टिंग का हुनर
हर्षिता गौर ने वेब सीरीज के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है, हर्षिता ने सीरीयल साड्डा हक में काम किया है, इसके साथ ही उन्होने पंच बीट और ब्राइब जैसे शोज का भी हिस्सा रही हैं।