ढीला-ढाला स्वेटर, बिना मेकअप सपना चौधरी ने मटकाई कमर, पूरा सोशल मीडिया फिदा, वीडियो

हरियाणवी सिंगर तथा डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, वीडियो में सपना बिना मेकअप किये, ढीले-ढाले स्वेटर तथा डेनिम्स पहने नजर आ रही है।

New Delhi, Dec 26 : सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, सपना जब भी कैमरे के सामने आती है, लाखों दिलों को लूट ले जाती है, इस बार सपना चौधरी ने बिना मेकअप तथा ढीला-ढाला स्वेटर पहनकर लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई है, सपना ने नये डांस वीडियो में नो मेकअप लुक के साथ जमकर कमरिया लचकाई है, हरियाणवी गाने कुंए की पनिहारी… पर सपना का डांस देखकर लोग खुश हो रहे हैं।

Advertisement

सपना कमर मटका रही
हरियाणवी सिंगर तथा डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, sapna chaudhary वीडियो में सपना बिना मेकअप किये, ढीले-ढाले स्वेटर तथा डेनिम्स पहने नजर आ रही है, वो हरियाणवी गाने कुंए की पनिहारी पर कमर मटकाती दिख रही है।

Advertisement

वीडियो वायरल
सपना चौधरी के डांस से लोग बेहद इंप्रेस नजर आ रहे हैं, सपना ने वीडियो शेयर कर फैंस से sapna उनके नये गाने को प्यार देने के लिये धन्यवाद भी कहा है, सपना चौधरी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।

Advertisement

इंटरनेट क्वीन
सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि उनके हर वीडियो तथा तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स तथा कमेंट्स आते हैं, सपना ने अपने अपनी प्रतिभा का डंका सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा जगत में भी बजाया है, उन्होने वीरे की वेडिंग, नानू की जान, तथा दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्मों में अपना टैलेंट दिखाया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें